उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी: सुमित हृदयेश और विधायक नवीन दुम्का कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Sep 3, 2020, 8:25 PM IST

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य सुमित हृदयेश और लालकुंआ बीजेपी विधायक नवीन दुम्का भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Haldwani News
सुमित हृदयेश और विधायक नवीन दुम्का कोरोना पॉजिटिव

हल्द्वानी: नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश के पुत्र सुमित हृदयेश की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सुमित हृदेश के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. साथी सुमित हृदयेश ने लोगों से अपील की है कि उनके संपर्क में जो भी लोग आए हैं वह भी अपनी कोरोना जांच करा लें. वहीं, स्वास्थ्य विभाग की टीम सुमित हृदयेश के संपर्क में आए लोगों और परिवार के सदस्यों की कोविड-19 जांच करनी शुरू कर दी है. वहीं लालकुआं से बीजेपी विधायक नवीन दुम्का भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

एआईसीसी सदस्य सुमित हृदयेश ने बताया कि उनके स्वास्थ्य में गिरावट के चलते उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था. जिसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम सुमित के संपर्क में आए लोगों और परिवार के लोगों की जांच करनी शुरू कर दी है. वही लालकुआं के बीजेपी विधायक नवीन दुम्का भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

पढ़ें-रामनगर: 26 क्षेत्र पंचायत सदस्यों के इस्तीफे के बाद BDO पर लटकी कार्रवाई की तलवार

बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक ने भी दुम्का बीजेपी के पदाधिकारियों के संपर्क में आए थे. स्वास्थ्य विभाग की टीम नवीन दुम्का के परिवार के सदस्यों की जांच करनी शुरू कर दी है. फिलहाल, सुमित हृदयेश को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होम आइसोलेशन में रखा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details