उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 16, 2020, 9:54 AM IST

Updated : Mar 16, 2020, 12:40 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस से बचाव के उपायों का विधायक ने लिया जायजा, दिए ये निर्देश

प्रदेश में महामारी घोषित होने के चलते क्षेत्रीय विधायक दीवान सिंह बिष्ट रामनगर स्थित कॉर्बेट पार्क पहुंचे. वहां उन्होंने कॉर्बेट पार्क स्थित बिजरानी जोन का निरीक्षण कर अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए.

ramnagar
विधायक दीवान सिंह पहुंचे कॉर्बेट पार्क

रामनगर: देश में कोरोना वायरस तेजी से फैला रहा है. हर दिन कहीं न कहीं से कोरोना वायरस के मरीज पाए जा रहे है. बढ़ते मरीजों की संख्या देखते हुए प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार ने कोरोना वायरस को प्रदेश में महामारी घोषित कर दिया है. वही, प्रदेश में महामारी घोषित होने के बाद रामनगर के क्षेत्रीय विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने रामनगर पहुंचकर कॉर्बेट पार्क के बिजरानी जोन का सुरक्षा उपायों का जायजा लिया.

कोरोना वायरस से बचाव के उपायों का विधायक ने लिया जायजा

क्षेत्रीय विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने बिजरानी जोन पहुंचकर कोरोना वायरस को लेकर पार्क प्रशासन द्वारा पर्यटक और कॉर्बेट से जुड़े लोगों के सुरक्षा उपायों का जायजा लिया. उन्होंने कोरोना को लेकर कॉर्बेट में किए गए सुरक्षा उपायों और पर्यटकों के बारे में जानकारी ली.

ये भी पढ़ें:किसानों के मुआवजे के लिए विधायक ने लगाई CM से गुहार

पर्यटकों ने कोरोना वायरस को लेकर पार्क बंद करने की बात का विरोध करते हुए कहा कि, वायरस से सावधानी बरतने की जरूरत है.उन्होंने कहा कि कोरोना से डरने की जरुरत नहीं है. इस दौरान उन्होंने कोरोना के डर से पार्क को बंद होने गलत बताया. वही, विधायक ने इस संबंध में रेंज अधिकारी राजकुमार से पर्यटक को गाइड व जिप्सी चालकों को मास्क और सेनिटाइजर उपलब्ध कराने के निर्देश दिए.

Last Updated : Mar 16, 2020, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details