उत्तराखंड

uttarakhand

झारखंड के पर्यटक का रामनगर में मिला कंकाल, मोबाइल से हुई शिनाख्त

By

Published : Oct 7, 2022, 5:44 PM IST

करीब डेढ़ महीने से लापता झारखंड के पर्यटक का कंकाल रामनगर कोतवाली क्षेत्र में क्यारी गांव के जंगलों में मिला. मृतक का नाम सुनील है, जो अपने दोस्तों के साथ करीब डेढ़ महीने पहले रामनगर घूमने आया था.

Nainital
NainitalNainital

रामनगर:करीब डेढ़ महीने से लापता झारखंड के पर्यटक का शव उत्तराखंड में नैनीताल जिले के रामनगर में मिला है. युवत का शव काफी पुराना है, जो अब कंकाल बना चुका है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. रामनगर कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. मृतक का नाम सुनील (38) था.

रामनगर कोतवाल अरुण कुमार सैनी से मिली जानकारी के मुताबिक, बीती 22 अगस्त को झारखंड के पर्यटकों का दल नैनीताल जिले के रामनगर में घूमने आया था, जो यहां पर क्यारी गांव के रिसॉर्ट में रुका था. बताया जा रहा है कि उसी दिन से सुनील लापता था. सुनील झारखंड के सिमडेणा जिले के टोली थाना के ललका गांव का रहने वाला था.
पढ़ें-सोने के कुंडल चुराती महिला को व्यापारी ने रंगे हाथ पकड़ा, मंदिर के दानपात्र पर किया हाथ साफ

पुलिस के मुताबिक, सुनील के साथी हेमन्त चन्दवानी ने इस मामले में रामनगर कोतवाली में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. तभी से पुलिस की उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था.

पुलिस ने बताया कि गुरुवार 6 अक्टूबर को गोविंद गोस्वामी वन बीट आरक्षी ने पुलिस को सूचना दी कि क्यारी में व्यक्ति का कंकाल पड़ा हुआ है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. कंकाल के पास चेकदार कमीज व हल्के हरे रंग की पेंट पड़ी है. कमीज और पेंट की जेब से 250 रुपए और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ. प्रथम दृष्यता कंकाल सुनील टोप्पो का प्रतीत हो रहा है. इस बारे में सुनील टोप्पो के परिवारों को सूचित कर दिया गया है. वहीं, कंकाल के कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details