उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

घर का सामान लेने बाजार गया था दीपक, 5 दिन बाद हाथ-पैर बंधे जंगल किनारे मिला बेहोश

Missing boy deepak found संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ दीपक पांचवें दिन हल्द्वानी के टीपी नगर पास जंगल किनारे हाथ-पैर बंधे बेहोशी की हालत में मिला है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 6, 2024, 8:15 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी:नैनीताल जिले के दूरस्थ थाना क्षेत्र खनस्यू से 1 जनवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ शख्स हल्द्वानी के टीपी नगर क्षेत्र के जंगल के सड़क के किनारे से हाथ पैर बंधे हुए बेहोशी के हालात में पड़ा मिला है. युवक को एसटीएच में भर्ती कराया है. लापता होने के बाद मामले में पुलिस ने युवक की गुमशुदगी दर्ज की थी और खोजबीन कर रही थी. जबकि परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

घटना के मुताबिक, नैनीताल जिले के ओखलकांड खनस्यू थाना निवासी 22 वर्षीय दीपक चंद्र कुड़ाई 1 जनवरी की सुबह घर का सामान लेने के लिए बाजार गया था. देर रात तक भी दीपक घर नहीं लौटा. परिजनों ने दीपक की तलाश शुरू की. इसके बाद 2 जनवरी की दोपहर करीब साढ़े 3 बजे दीपक का फोन भी स्विच ऑफ हो गया. इसके बाद पिता की तहरीर पर पुलिस ने दीपक की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की.

पुलिस इधर जांच में जुटी थी कि शनिवार को टीपीनगर पुलिस को सूचना मिली कि बेलबाबा स्थित जंगल के पास एक युवक पड़ा है, जिसके हाथ और पैर बंधे हुए हैं. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को एसटीएच में भर्ती कराया. पुलिस ने युवक की पहचान दीपक के रूप में की. इसके बाद जांच के लिए खनस्यू से दारोगा भी मौके पर पहुंचे. परिजनों का कहना है कि दीपक का अपहरण किया गया था. दीपक के हाथ और पैर में चोट और खरोंच के निशान भी हैं.
ये भी पढ़ेंःपौड़ी के स्कूल प्रबंधक और पत्रकार समेत 4 लोगों पर FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

वहीं, दीपक के बड़े भाई का कहना है कि चार जनवरी की रात 11 बजे एक अज्ञात का फोन आया. उसने बताया कि दीपक उसके कब्जे में है. उसने भरोसा दिया कि दीपक सुरक्षित है. लेकिन इसके बाद वो नंबर स्विच ऑफ हो गया. बताया जा रहा है कि दीपक गांव के ही एक युवती से प्यार करता है. लापता होने से पहले एक जनवरी को दीपक ने युवती से मुलाकात की थी और खनस्यू में ही एटीएम से चार हजार रुपये भी निकाले थे.

वहीं, पुलिस को जांच में पता चला है कि संदिग्ध लड़की को भी चोट लगी है. परिजनों ने लड़की को भी इलाज के लिए एसटीएच में भर्ती कराया है. हालांकि, चोटे कैसे लगी? पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस ने मामले में लड़की के बयान भी दर्ज किए हैं. उधर दीपक के परिजनों ने प्रेम-प्रसंग की जानकारी से इनकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details