उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दिनदहाड़े आबकारी विभाग कार्यालय में शराब कारोबारी पर बदमाशों ने झोंका फायर, बाल-बाल बची जान

घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस ने खंगाला तो दोनों बदमाश हेलमेट पहने हुए देखे गए. पुलिस उसी के आधार पर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

By

Published : Apr 17, 2019, 5:38 PM IST

शराब व्यापारी पर हमला

हल्द्वानी:उत्तराखंड में बदमाशों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और पुलिस उसे रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला हल्द्वानी के वनभूलपुरा थाना क्षेत्र का है, जहां अज्ञात बदमाशों ने एक शराब कारोबारी को गोली मारने की कोशिश की. हालांकि फायर मिस होने की वजह से शराब करोबारी की जान बाल-बाल बच गई.

शराब व्यापारी पर हमला

पढ़ें- अनियंत्रित होकर खाई में गिरी मैक्स, अचानक हुआ कुछ ऐसा की बच गईं 8 जिंदगियां

जानकारी के मुताबिक बुधवार को शराब कारोबारी ललित रौतेला कुछ काम से आबकारी विभाग के कार्यालय गए हुए थे. इस दौरान वो जैसे ही कार्यालय में अंदर जाने लगे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया. लेकिन फायर मिस होने की वजह गोली नहीं चली. बदमाशों को पकड़ने के लिए ललित ने शोर मचाया तो बदमाश वहां से भाग गए.
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची गई. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस ने खंगाला तो दोनों बदमाश हेलमेट पहने हुए देखे गए. पुलिस उसी के आधार पर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

पढ़ें- बढ़ती गर्मी से सूखे प्राकृतिक जल स्त्रोत, कॉर्बेट नेशनल पार्क ने वन्य जीवों के लिए बनाए 101 वॉटर होल

इस पूरे मामले पर एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज का अवलोकन किया जा रहा है. जल्द ही बदमाशों को पकड़कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details