उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में संदिग्ध परिस्थियों में लापता हुआ नाबालिग, रुड़की में पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव

By

Published : Apr 9, 2023, 9:08 PM IST

रामनगर में एक नाबालिग रहस्मय परिस्थितियों में लापता हो गया है. जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस इस मामले में तेजी से कार्रवाई कर रही है. वहीं, रुड़की में एक विवाहिता का शव पंखे से लटकता हुआ मिला है. इस बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है.

Etv Bharat
रामनगर में संदिग्ध परिस्थियों में लापता हुआ नाबालिग

रामनगर/रुड़की:रामनगर में बर्थडे के लिए घर से निकला 15 वर्षीय छात्र रहस्मय परिस्थितियों में लापता हो गया. छात्र की तलाश के लिए पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी है. वहीं, एक दूसरी घटना में मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता का शव उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला है, विवाहिता को पंखे से लटका देख परिजनों के होश उड़ गए.

रहस्मय परिस्थितियों में लापता छात्र:रामनगर क्षेत्र में शनिवार की शाम एक नाबालिग घर से बिना बताए लापता हो गया. जिसके बाद से ही छात्र के परिजन काफी चिंतित हैं. पुलिस ने नाबालिग छात्र की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है. कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया मोहल्ला भरतपुरी निवासी मयंक मावडी पुत्र परवीन मावडी शनिवार की शाम को घर से बिना बताए लापता हो गया. उन्होंने बताया पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ ही लापता छात्र के साथियों से पूछताछ कर रही है.

पढे़ं-उत्तराखंड में फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा संपन्न, कल पकड़े जा चुके दो आरोपी

पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव:मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता का शव उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के पुरकाजी निवासी चिंकी(22) की शादी करीब डेढ़ वर्ष पूर्व अरुण निवासी कुमराहड़ा के साथ हुई थी. रविवार को चिंकी का शव उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला है. जब परिजनों ने विवाहिता को पंखे से लटका हुआ देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस को दी. इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की. पुलिस ने शव को उतार कर पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवाया. मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज मेनवाल ने बताया मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर आने पर अग्रिम कारवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details