उत्तराखंड

uttarakhand

सरोवर नगरी में फिर हो सकती है बर्फबारी, 3 डिग्री लुढ़का तापमान

By

Published : Jan 28, 2020, 10:20 PM IST

मौसम विभाग ने एक बार फिर उंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी की बात की है. मंगलवार को नैनीताल सहित आस-पास के क्षेत्रों में हल्की बारिश हुई है.

nainital
फिर बर्फ से लकदक हो सकता है नैनीताल

नैनीताल:मौसम विभाग ने सरोवर नगरी नैनीताल समेत आस-पास के पर्यटक स्थलों पर एक बार फिर से बर्फबारी का पूर्वानुमान लगाया गया है. मौसम विभाग के द्वारा लगाए गए पूर्वानुमान के बाद नैनीताल में मंगलवार को हल्की बारिश हुई. जिसके बाद नैनीताल का तापमान करीब 3 डिग्री नीचे लुढ़क गया है.

सरोवर नगरी में फिर हो सकती है बर्फबारी.

मंगलवार को नैनीताल, मुक्तेश्वर, पहाड़ी क्षेत्रों में हल्की बर्फबारी हुई. जबकि, नैनीताल में हिम कण गिरे, इन हिम कणों का नैनीताल पहुंचे पर्यटकों ने जमकर लुफ्त उठाया. नैनीताल पहुंचे पर्यटकों का मानना है कि जिस तरह से नैनीताल में ठंड हो रही है, तो एक बार फिर बर्फ जरूर गिरेगी और उनका नैनीताल आना सफल रहेगा.

ये भी पढ़ें:प्रवासी पक्षियों से गुलजार हुआ बौर जलाशय, पर्यटकों के खिले चेहरे

नैनीताल के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी के पूर्वानुमान से पर्यटन कारोबारी एक बार खुश दिखाई दे रहे हैं. वहीं, नैनीताल घूमने आए पर्यटक एक बार फिर से बर्फबारी देखने को उत्सुक हैं. मुंबई से नैनीताल घूमने आए पर्यटकों का कहना है कि अभी से मुंबई में गर्मी पड़ने शुरू हो चुकी है, लेकिन नैनीताल का मौसम बेहद सर्द बना हुआ है. ऐसे में वह इस सर्द और सुहाने मौसम का जमकर लुफ्त उठा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details