उत्तराखंड

uttarakhand

नैनीताल में महिला के साथ कार के अंदर दुष्कर्म, आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Mar 16, 2021, 1:15 PM IST

Updated : Mar 16, 2021, 2:08 PM IST

नैनीताल के निकटवर्ती ग्रामीण क्षेत्र में एक युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला के साथ कार के अंदर दुष्कर्म किया. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी मेडिकल के दौरान कोविड पॉजिटिव निकला है.

woman-raped-inside-car
woman-raped-inside-car

नैनीताल: महिला के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा कार के अंदर दुष्कर्म किया गया. घटना नैनीताल के निकटवर्ती ग्रामीण क्षेत्र की है. महिला ने तल्लीताल थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, गिरफ्तार आरोपी मेडिकल के दौरान कोविड पॉजिटिव निकला है.

नैनीताल में महिला के साथ कार के अंदर दुष्कर्म.

शिकायत में महिला ने बताया कि महाशिवरात्रि के दिन गांव के आरोपी युवक ने उसे अपनी गाड़ी में लिफ्ट देने के बहाने बैठाया और रास्ते में उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसमें उसने नशीला पदार्थ मिलाया था. वो कोल्ड ड्रिंक पीते ही बेहोश हो गई, जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं, आरोपी युवक ने पीड़ित को रात भर गाड़ी में बंद रखा. युवती ने बताया कि वो रात भर बेहोशी की हालत में कार में पड़ी रही. सुबह उसको अपने साथ हुई दुष्कर्म की घटना का पता लगा.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने युवती को कार में देखा गया और उसे उपचार के लिए निकटवर्ती अस्पताल लाया गया. इलाज के बाद युवती व उसके परिजन तल्लीताल थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म मामले पर मुकदमा दर्ज करवाया.

तल्लीताल थाने के एसओ विजय मेहता ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी को उसके घर के पास से देर रात गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, जब पुलिस आरोपी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल पहुंची तो आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकला, जिसके बाद पुलिस ने ऑनलाइन आरोपी की कोर्ट में पेशी कराई.

पढ़ें:पहले फेसबुक पर किया प्यार, फिर शादी का झांसा देकर लूट ली अस्मत

नैनीताल जिला न्यायालय ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. जेल से आरोपी को नैनीताल के टीआरसी सेंटर में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है.

Last Updated : Mar 16, 2021, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details