उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रामनगर: सार्वजनिक रास्ते की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने दिया धरना

रामनगर रोडवेज का निर्माण कार्य इन दिनों कराया जा रहा है. लेकिन रोडवेज परिसर के पीछे रहने वाले लोगों ने आवाजाही के लिए दस फुट के रास्ते की मांग कर रहे हैं.

By

Published : Jul 6, 2020, 10:42 AM IST

Updated : Jul 6, 2020, 2:14 PM IST

etv bharat
सार्वजनिक रास्ते की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने दिया धरना

रामनगर: क्षेत्र में रोडवेज परिसर का इन दिनों निर्माण कार्य चल रहा है. निर्माण कार्य के दौरान रोडवेज परिसर के पीछे रहने वाले स्थानीय लोगों ने आवाजाही के लिए दस फुट रास्ते की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया.

सार्वजनिक रास्ते की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने दिया धरना.

बता दें कि रामनगर रोडवेज को बनाने का निर्माण कार्य कई सालों से नहीं हो पा रहा है.लेकिन जैसे ही निर्माण कार्य शुरू हुआ. इस दौरान रोडवेज परिसर के पीछे आवाजाही करने के लिए स्थानीय लोगों ने दस फुट रास्ते की मांग करने लगे. साथ ही सभासद सुच्ची बंसल व पूर्व सभासद शिल्पेन्द्र बंसल की अगुवाई में धरना-प्रदर्शन करने लगे. इस दौरान रोडवेज परिसर में विधायक दीवान सिंह बिष्ट व परियोजना प्रबंधक मृदुला सिंह ने स्थानीय लोगों ने को छह फुट रास्ता दिए जाने की बात कही, लेकिन रास्त कम चौड़ा बताते हुए स्थानीय लोगों ने 10 फुट रास्ता दिए जाने की मांग पर अड़े रहे.

ये भी पढ़ें:कोसी रेंज में डेवलप किया जाएगा ग्रासलैंड, विभाग की कवायद तेज

प्रदर्शनकारियों को आसपास के लोगों का भी समर्थन मिला. जिसके बाद विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को आश्वासन देकर धरना खत्म कराया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने विधायक के आश्वसन के बाद धरना समाप्त किया, साथ ही कहा कि मांगे पूरी नहीं हुई तो वे पुन: धरना-प्रदर्शन करेंगे.

Last Updated : Jul 6, 2020, 2:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details