उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 16, 2022, 10:08 AM IST

Updated : Dec 16, 2022, 10:21 AM IST

ETV Bharat / state

गौलापार में गुलदार की आमद से खौफजदा हैं लोग, BJP मंडल अध्यक्ष ने बनाया वीडियो

गौलापार (Haldwani Goulapar) में हाथी जहां ग्रामीण इलाकों में फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं, तो वहीं गुलदार की दस्तक से लोग खौफजदा हैं. बीते देर सायं भाजपा के मंडल अध्यक्ष मुकेश बेलवाल ने गुलदार का वीडियो बना लिया. साथ ही ग्रामीणों से सतर्क रहने की अपील की और वन विभाग को भी इसकी जानकारी दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी के गौलापार क्षेत्र में गुलदार की आमद

हल्द्वानी: गौलापार (Haldwani Goulapar) में हाथी जहां ग्रामीण इलाकों में पहुंच फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं तो वहीं गुलदार की दस्तक ने लोगों की टेंशन बढ़ा दी है. किशनपुर क्षेत्र (Haldwani Kishanpur Village) में जंगल से गुलदार निकल कर आबादी वाले इलाके में पहुंच रहे हैं, जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल है.

दरअसल, भाजपा मंडल अध्यक्ष मुकेश बेलवाल ने बीते देर शाम गांव के भ्रमण के दौरान गुलदार को अपने कैमरे में कैद कर लिया. साथ ही वन विभाग को मामले की जानकारी दी है. गौरतलब है कि हल्द्वानी के गौलापार इलाके में पिछले लंबे समय से गुलदार की आवाजाही देखी गई है. किशनपुर गांव में गुलदार (Kishanpur Village Leopard Terror) दिखाई दिया जिससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई.
पढ़ें-टिहरी में किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, ग्रामीणों में आक्रोश

वहां मौजूद भाजपा के मंडल अध्यक्ष मुकेश बेलवाल ने गुलदार का वीडियो बना लिया. साथ ही ग्रामीणों से सतर्क रहने की अपील की और वन विभाग को भी इसकी जानकारी दी है. गुलदार की धमक से ग्रामीण खौफजदा हैं, क्योंकि इससे पूर्व भी इस इलाके में कई घटनाएं हो चुकी हैं.

Last Updated : Dec 16, 2022, 10:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details