उत्तराखंड

uttarakhand

नेता प्रतिपक्ष ने बेस और सुशीला तिवारी अस्पताल का किया निरीक्षण, बदहाल हालत पर सीएम से करेंगी बात

By

Published : Sep 7, 2019, 12:08 AM IST

जनपद के सुशीला तिवारी और बेस अस्पताल में लगातार डेंगू के मरीजों में बढ़ोतरी हो रही है. लोगों ने अस्पताल में व्यवस्थाएं सही न होने की शिकायत नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश से थी. इसपर उन्होंने अस्पताल का निरीक्षण कर लोगों को बेहतर सुविधाओं का आश्वासन दिया.

नेता प्रतिपक्ष ने बेस अस्पताल का किया निरीक्षण.

हल्द्वानी:जनपद के सुशीला तिवारी और बेस अस्पताल में लगातार बढ़ रहे डेंगू के मरीजों के लिए अस्पताल में व्यवस्थाएं सही नहीं हैं. जिसके चलते इसकी शिकायत करने पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने शुक्रवार को बेस अस्पताल और सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचकर मरीजों से मिल उनका स्वास्थ्य हाल जाना. वहीं डॉक्टरों को उचित इलाज देने के निर्देश दिए. साथ ही अस्पताल की बदहाल व्यवस्था पर कमिश्नर और सीएम से बात करने की बात कही.

यह भी पढ़ें:फ्री फूड फाउंडेशन की सराहनीय पहल, गरीब मरीजों को मुफ्त मिलेगा लंच

दरअसल जनपद के अस्पताल में लगातार डेंगू और वायरल के मरीजों में वृद्धि हो रही है. सुशीला तिवारी अस्पताल और बेस अस्पताल पूरी तरह मरीजों से पट चुका है. नैनीताल जिले में अभी तक 465 से अधिक डेंगू के मामले सामने आ चुके हैं. अस्पतालों में लोगों को इलाज न मिलने के चलते लोग इधर-उधर भटक रहे हैं. हालत इतने खराब हो चुके हैं कि एक बेड पर दो से तीन मरीजों को रखा जी रहा है.

यह भी पढ़ें:तीन तलाकः पीड़िता ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, लगाई इंसाफ की गुहार

शहर के अस्पताल की व्यवस्था बदहाल होने की जानकारी के बाद नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने अस्पताल प्रशासन को निर्देश दिया कि अस्पताल की व्यवस्थाएं तुरंत ठीक की जाएं. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार स्वास्थ्य व्यवस्था ठीक करने के बड़े-बड़े दावे तो कर रही लेकिन व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो चुकी है. लोगों के अस्पताल में आयुष्मान कार्ड मंजूर न किए जाने पर इंदिरा हृदयेश ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आयुष्मान कार्ड पूरी तरह से फेल हो चुक है. उन्होंने कहा कि सरकार आयुष्मान कार्ड के नाम पर जनता के साथ धोखा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details