उत्तराखंड

uttarakhand

शादी समारोह पार्टी में हरदा ने जमकर लगाए ठुमके, कहा- BJP महंगाई-बेरोजगारी पर करें बात

By

Published : Feb 5, 2022, 12:10 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत लालकुआं से चुनाव लड़ रहे हैं. लालकुआं में प्रचार प्रसार के दौरान हरीश रावत इंदिरा नगर पहुंचे. जहां उन्होंने एक शादी समारोह पार्टी में जमकर डांस किया.

Harish Rawat dance
Harish Rawat dance

हल्द्वानी:कांग्रेस नेता हरीश रावत लालकुआं विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. हरीश रावत ने अपने विधानसभा क्षेत्र लालकुआं में प्रचार प्रसार तेज कर दिया है. इस दौरान हरीश रावत लालकुआं के इंदिरा नगर पहुंचे. जहां एक शादी समारोह पार्टी में हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर डांस किया. बताया जा रहा है कि बिंदुखत्ता इंदिरा नगर में इंदर सिंह फर्स्वाण के पुत्र दीपक सिंह फर्स्वाण की शादी समारोह की पार्टी थी.

इस दौरान हरीश रावत और पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल को शादी समारोह की पार्टी निमंत्रण था. जहां हरीश रावत अपने समर्थकों के साथ उनके आवास पहुंचे. जहां उन्होंने वर-वधु को शुभकामनाएं दी और जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान हरीश रावत डीजे पर गांव-गांव शहर-शहर हरदा के गाने पर समर्थकों के साथ झूमते नजर आए.

शादी समारोह पार्टी में हरदा ने जमकर लगाए ठुमके.

इसके अलावा विधानसभा चुनाव-2022 में अब कुछ ही दिन बचे हुए है. लालकुआं विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हरीश रावत अपनी तैयारियों में तेजी ला रहे हैं. प्रचार-प्रसार के दौरान हरीश रावत ने कहा है कि ईटीवी भारत के माध्यम से वह भाजपा से अपील करना चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी सांप्रदायिकता को छोड़, महंगाई, बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दों पर बात करें.

पढ़ें:कालाढूंगी: कांग्रेस प्रत्याशी के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- जनता तय करेगी राजयोग

हरीश रावत ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है. परिवार का हर तीसरा व्यक्ति आज बेरोजगारी की मार झेल रहा है. महंगाई, बेरोजगारी पर भाजपा के पास कोई नीति नहीं है. भाजपा शासनकाल में आम जनता त्रस्त है. गैस, डीजल-पेट्रोल के अलावा खाद्य पदार्थ के नाम का दाम आसमान छू रहा है. भाजपा के गलत आर्थिक नीतियों के चलते देश और प्रदेश की अर्थव्यवस्था चौपट हो चुकी है. उत्तराखंड का विकास पूरी तरह ठप हो चुका है. इन सवालों का भाजपा के पास कोई जवाब नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details