उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 5, 2019, 3:00 PM IST

ETV Bharat / state

कुमाऊं कमिश्नर ने हॉस्पिटल पहुंचकर जाना बीमार बच्चों का हालचाल, सामने आई ये बात

शिक्षा विभाग के प्रभारी अपर निदेशक के के गुप्ता और सुशीला तिवारी अस्पताल के प्राचार्य चंद्रप्रकाश भैसोड़ा मौजूद रहे. वहीं अस्पताल में भर्ती छात्रों के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है. प्राचार्य चंद्रप्रकाश भैसोड़ा का कहना है आयरन की गोली खाने के बाद बच्चों में पेट में दर्द की शिकायत थी.

कुमाऊं कमिश्नर

हल्द्वानी: बीते दिन नैनीताल जनपद के भीमताल के ओखलकांडा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आयरन की गोली खाने से 48 बच्चों की तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद बीमार बच्चों को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं के बीमार 48 बच्चों का हालचाल जानने के लिए कुमाऊं कमिश्नर राजीव रौतेला सुशीला तिवारी अस्पताल अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने डॉक्टरों से बीमार बच्चों के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

कुमाऊं कमिश्नर

गौर हो कि इस दौरान शिक्षा विभाग के प्रभारी अपर निदेशक के के गुप्ता और सुशीला तिवारी अस्पताल के प्राचार्य चंद्रप्रकाश भैसोड़ा मौजूद रहे. वहीं अस्पताल में भर्ती छात्रों के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है. प्राचार्य चंद्रप्रकाश भैसोड़ा का कहना है आयरन की गोली खाने के बाद बच्चों में पेट में दर्द की शिकायत थी. लेकिन स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान आयरन की गोली के एक्सपायरी डेट होने या कोई गंभीर बीमारी होने के लक्षण नहीं मिले हैं.

पढ़ें-बेंगलुरु मिराज हादसा: शहीद पायलट सिद्धार्थ के परिवार से मिलने देहरादून पहुंचीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

फिलहाल सभी बच्चों का उपचार किया जा रहा है और आज ही बच्चों को डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा. बता दें कि सोमवार को ओखलकांडा ब्लॉक केदुरस्त ककोड़ गाजा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के 48 छात्रों की आयरन की गोली खाने के बाद तबीयत खराब हो गई थी. जिनको कल देर शाम हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.



ABOUT THE AUTHOR

...view details