उत्तराखंड

uttarakhand

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ किसान कांग्रेस का प्रदर्शन

By

Published : Jul 1, 2020, 2:06 PM IST

हल्द्वानी में किसान कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने सरकार से तेल के बढ़े हुए दामों को वापस लेने की मांग की.

kisan Congress protest
किसान कांग्रेस का प्रदर्शन

हल्द्वानी:पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में किसान कांग्रेस ने पेट्रोल पंप पर धरना दिया. इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जल्द से जल्द पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दाम को वापस लेने की मांग की.

किसान कांग्रेस का प्रदर्शन

बता दें कि पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी सोमवार को बैलगाड़ी में सवार होकर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध किया था. इसी क्रम में किसान कांग्रेस अलग-अलग पेट्रोल पंपों पर धरना प्रदर्शन कर हरीश रावत का समर्थन करते हुए लगातार बढ़ रहे डीजल-पेट्रोल के दामों को जल्द वापस लेने की मांग कर रही है.

पढ़ें-कोरोनिल पर बोले कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज- पतंजलि ने दर्शायी है आयुर्वेद की क्षमता

लालकुआं में भी किसान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप पर पहुंचकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर बढ़े हुए डीजल-पेट्रोल के दाम वापस लेने की मांग की. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस तरह से बीजेपी ने विपक्ष में रहते हुए महंगाई डायन का नारा दिया था, अब वही महंगाई डायन बीजेपी की भौजाई बन गई है. उनका कहना है कि जबतक बढ़े हुए डीजल-पेट्रोल के दाम वापस नहीं लिए जाते तबतक प्रदर्शन जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details