उत्तराखंड

uttarakhand

12 को कानपुर सेंट्रल व 13 को जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन रहेगी निरस्त, ये है वजह

By

Published : Sep 2, 2022, 6:49 AM IST

काठगोदाम-कानपुर सेंट्रल के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन12 सिंतबर को काठगोदाम और 13 को कानपुर सेंट्रल से संचालित नहीं होगी. फिरोजपुर रेल मंडल में निर्माण कार्य के चलते ये फैसला लिया गया है. साथ ही जिन यात्रियों ने इस दिन का अपना यात्रा टिकट बना लिया है, उन्हें टिकट वापस लेने की अपील की गई है.

jammutawi Train
प्रतीकात्म चित्र

हल्द्वानी:काठगोदाम-कानपुर सेंट्रल के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन 12 सिंतबर को काठगोदाम और 13 को कानपुर सेंट्रल से संचालित नहीं होगी. इसकी वजह निर्माण कार्य बतााय गया है. साथ ही रेलवे (Indian Railways) ने कहा है कि जिन यात्रियों ने इस दिन का अपना यात्रा टिकट बना लिया है, वह अपना टिकट वापस ले सकते हैं.

गौर हो कि फिरोजपुर रेल मंडल (Firozpur Rail Division) में निर्माण कार्य के चलते काठगोदाम रेलवे स्टेशन (Kathgodam Railway Station) से दो ट्रेनें अलग-अलग दिन निरस्त रहेंगी. इज्जत नगर मंडल के पीआरओ राजेन्द्र सिंह ने बताया कि काठगोदाम-कानपुर सेंट्रल के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन 12 सिंतबर को काठगोदाम और 13 को कानपुर सेंट्रल से संचालित नहीं होगी.
पढ़ें-हरिद्वार में ट्रेन की पटरी पर लेट गया युवक, धड़ से अलग हुआ सर

वहीं जम्मूतवी-काठगोदाम के बीच चलने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस (Garib Rath Express train ) 11 सितंबर को जम्मू और 13 सितंबर को काठगोदाम से संचालित नहीं होगी. रेलवे प्रशासन ने यात्रियों से अपील की है कि जिन यात्रियों ने इस दिन का अपना यात्रा टिकट बना लिया है, वह अपना टिकट वापस ले सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details