उत्तराखंड

uttarakhand

नैनीतालः निर्दयी मां नवजात बच्ची को नाले में फेंककर फरार, हालत गंभीर

By

Published : Feb 6, 2020, 2:28 PM IST

Updated : Feb 6, 2020, 2:40 PM IST

नैनीताल के 7 नंबर क्षेत्र में एक निर्दयी मां ने अपनी नवजात बच्ची को कड़कड़ाती ठंड में मरने के लिए करीब 20 फीट गहरे नाले में फेंक दिया. अस्पताल में बच्ची जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है.

कलयुगी मां
कलयुगी मां

नैनीतालः सरोवर नगरी में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी मां अपने कलेजे के टुकड़े को नाले में फेंक कर फरार हो गई. भीषण ठंड के इस मौसम में काफी देर तक मासूम तड़पती रहा. बाद में एक राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल नवजात की हालत गंभीर बनी हुई है.

निर्दयी मां ने बच्ची को नाले में फेंका

जानकारी के अनुसार नैनीताल के 7 नंबर क्षेत्र में एक निर्दयी मां ने अपनी नवजात बच्ची को कड़कड़ाती ठंड में मरने के लिए करीब 20 फीट गहरे नाले में फेंक दिया. बच्ची की रोने की आवाज सुनकर नाले के पास रहने वाले स्थानीय राशिद, रमेश और शांति देवी ने बच्ची को नाले से बाहर निकालकर बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बच्ची का प्राथमिक उपचार चल रहा है.

कलयुगी मां ने नवजात बच्ची को नाले में फेंका.

नवजात को अस्पताल में भर्ती करने वाले रमेश का कहना है कि सुबह 7:30 बजे के करीब उनके घर के पास की नाले में एक नवजात बच्ची की सूचना मिली, जिसके बाद वह घर पहुंचे और उन्होंने अपने पड़ोस में रहने वाले राशिद और शांति देवी की मदद से नाले से नवजात को बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

यह भी पढ़ेंः विकासनगरः पेंशन के लिए चार साल से भटक रही बुजुर्ग महिला, कुंभकर्णी नींद में प्रशासन

डॉ संजीव खर्कवाल ने बताया कि बच्ची की हालत काफी गंभीर है. साथ ही उसके शरीर पर खरोंच के निशान भी हैं. वहीं नवजात को सांस लेने में दिक्कत हो रही है, फिलहाल उपचार चल रहा है.

Last Updated : Feb 6, 2020, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details