उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कालढूंगी में रोस्टर के हिसाब से खुलेंगी दुकानें

एसडीएम व सीओ ने व्यापारियों संग बैठक कर कालाढूंगी, बैलपड़ाव और कोटाबाग में बाजार खुलने और बन्द होने के संबंध में बैठक की. वहीं,रोस्टर की हिसाब से दुकाने खोली जाएंगी.

By

Published : May 4, 2020, 10:37 PM IST

kaladhung
व्यापारी

कालाढूंगी : एसडीएम विजय नाथ शुक्ल ने व्यापारियों संग बैठक कर कालाढूंगी, बैलपड़ाव और कोटाबाग में बाजार खुलने और बन्द होने के संबंध में जानकारी ली. जिसमें तय किया गया कि कालाढूंगी में सड़क के एक साइड की दुकानें एक दिन और दूसरे साइड की दुकानों को दूसरे दिन खोला जाएगा.

लॉकडाउन के दौरान कालाढूंगी में दुकानें सुबह 7 से शाम 4 बजे तक खुलेंगी. सीओ पंकज गैरोला ने कहा कि हर दुकानदार को सैनेटाइजर रखना होगा व मास्क तथा दस्ताने का भी प्रयोग करना होगा. उन्होंने कहा कि बिना मास्क लगाए ग्राहक को दुकानदार सामान न दें. एसडीएम शुक्ल व सीओ गैरोला ने कहा कि अभी कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है. इसलिए सावधान रहने की जरूरत है. इसलिए सभी लोग समाजिक दूरी बनाए रखें और तथा बिना वजह के घरों से बाहर न आएं. जरूरत का सामान लेने पर ही बाजार आएं.

एसडीएम ने व्यापारियों संग की बैठक

पढ़ें:पुरोला में रोस्टर के हिसाब से खुलेंगी गैर जरूरी वस्तुओं की दुकानें

उन्होंने बताया कि सैलून, ब्यूटी पार्लर, होटल, रेस्टोरेंट, मॉल, फास्ट फूड, चाय की दुकान आदि प्रतिबंधित दुकान नहीं खुलेंगी. एसडीएम ने नगर पंचायत ईओ को आदेशित किया है कि बाजार में सब्जी व फल की दुकानों को चिन्हित कर लें ताकि कोई नई दुकान न खुल सके. इधर थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने कहा कि आदेशों का पालन न करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी तथा बिना मास्क के बाजार या बाहर घूमने वालों के चालान किए जायेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details