उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस की कार्रवाई से नशा तस्करों में मची खलबली, 16 आरोपियों को किया अरेस्ट

By

Published : Sep 15, 2019, 2:30 PM IST

कार्रवाई के दौरान कालाढूंगी पुलिस अबतक 10 अवैध कच्ची शराब तस्करों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर चुकी है. जिनके पास से पुलिस ने 185 लीटर कच्ची शराब बरामद किया.

पुलिस ने आरोपियों पर किया मुकदमा दर्ज.

कालाढूंगी: पुलिस ने कालाढूंगी और आसपास के ग्रामीण इलाकों में होने वाले मादक पदार्थों की तस्करी पर नकेल कसने की तैयारी कर ली है. कप्तान सुनील कुमार मीणा के निर्देश पर पुलिस अभियान चलाए हुई है. अभियान के दौरान पुलिस को सफलता भी हाथ लगी है. वहीं, पुलिस की कार्रवाई से शराब माफिया में भी खलबली मची हुई है.

पुलिस की कार्रवाई से नशा तस्करों में मची खलबली

गौर हो कि कार्रवाई के दौरान कालाढूंगी पुलिस अबतक 10 अवैध कच्ची शराब तस्करों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर चुकी है. जिनके पास से पुलिस ने 185 लीटर कच्ची शराब बरामद किया.इसके अलावा स्मैक तस्करी में पुलिस ने एक आरोपी को 3.50 ग्राम स्मैक के साथ दबोचा था, जो पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था. हालांकि सप्ताह भर के अंदर पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया था.

पढ़ें-कॉर्बेट नेशनल पार्क में मिली 'उड़ने वाली गिलहरी', दुनिया के दुर्लभ जीवों में से है एक

मादक पदार्थों की अवैध तस्करी के अलावा कालाढूंगी पुलिस ने विगत माह में जुआ अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को जेल भेज और 3 अन्य आरोपियों को सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलने पर कार्रवाई की है. वहीं, कोतवाल दिनेश नाथ महंत ने बताया कि जनपद के कप्तान सुनील कुमार मीणा के निर्देश पर लगातार नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें कई आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि नशे के खिलाफ अभियान आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details