उत्तराखंड

uttarakhand

गरीबों को राशन वितरण में भी राजनीति, अब इंदिरा हृदयेश ने कही ये बात

By

Published : Apr 7, 2020, 7:21 PM IST

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने राशन बांटने को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि राशन बांटने में राजनीति होने के कारण गरीब जनता को राशन नहीं मिल पा रहा है.

indira hridayesh
इंदिरा हृदयेश ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप.

हल्द्वानी: लॉकडाउन के बीच हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इंदिरा हृदयेश ने लॉकडाउन के चलते गरीबों को बांटे जाने वाले राशन में राज्य सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश ने कहा कि राशन बांटने में बीजेपी राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग प्रशासन पर दबाव बनाकर अपने तरीके से राशन बंटवाने का काम करना चाहते हैं, जिसके चलते सरकार की व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है.

इंदिरा हृदयेश ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप.

पढ़ें:शहीद देवेंद्र सिंह का पार्थिव शरीर पहुंचा गुप्तकाशी, सीएम ने दी श्रद्धांजलि

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि लॉकडाउन के बीच गरीबों तक राशन नहीं पहुंच पा रहा है. पर्याप्त राशन होने के बावजूद भी राज्य सरकार और प्रशासन व्यवस्थाओं को ठीक नहीं कर पा रहे हैं. जिसका खामियाजा गरीब जनता को भुगतना पड़ रहा है.

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राशन बांटने में राजनीति होने के कारण 1000 लोगों में से सिर्फ 200 लोगों को ही राशन दिया जा रहा है. इंदिरा हृदयेश ने कहा है कि राशन बांटने का काम प्रशासन को अपने हाथ में लेना चाहिए और होम डिलीवरी कर लोगों तक राशन पहुंचाया जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details