उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देश एक पार्टी विशेष से नहीं बल्कि, संविधान से चलना चाहिएः इंदिरा हृदयेश

हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने सांकेतिक धरना दिया. हृदयेश ने कहा कि देश एक पार्टी विशेष से नहीं बल्कि, संविधान से चलना चाहिए.

By

Published : Jul 27, 2020, 4:53 PM IST

Updated : Jul 27, 2020, 5:24 PM IST

haldwani news
हल्द्वानी कांग्रेस प्रदर्शन

हल्द्वानीः ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कांग्रेसियों ने एक दिवसीय 'संविधान बचाओ-देश बचाओ' के तहत धरना-प्रदर्शन किया. साथ ही राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी भेजा. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि आज देश का संविधान खतरे में है. ऐसे में एक पार्टी विशेष से नहीं बल्कि, संविधान से देश चलना चाहिए.

हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने सांकेतिक धरना दिया. जिसमें उन्होंने कहा कि पूरे देश में आज 'संविधान बचाओ-देश बचाओ' के तहत एक दिवसीय सांकेतिक प्रदर्शन कर रही है. राजस्थान में संविधान का हनन हो रहा है. जिसके खिलाफ वो एकजुट हुए हैं.

कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन.

ये भी पढ़ेंःलापता किसान का पांच दिन बाद भी नहीं लगा सुराग, ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि संविधान में व्यवस्था है कि जिनका स्पष्ट बहुमत होगा, ऐसे में गवर्नर विश्वास मत हासिल करने की मांग कर सकते हैं. लेकिन राजस्थान में सरकार के संवैधानिक दायित्व के खिलाफ राज्यपाल सदन चलाने को लेकर भी गतिरोध पैदा कर रहे हैं.

Last Updated : Jul 27, 2020, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details