उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

केंद्र सरकार कोई भी बजट लाए, देश और प्रदेश को कुछ हासिल नहीं होगा- इंदिरा हृदयेश

आगामी बजट को लेकर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि केंद्र सरकार के इस बजट से देश को कुछ भी हासिल नहीं होगा. केंद्र की सरकार केवल धार्मिक और सांप्रदायिक उमांद फैलाने का काम कर रही है.

By

Published : Jan 28, 2020, 11:28 PM IST

Leader of Opposition Indira Hridesh News
नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश

हल्द्वानी: केंद्र की मोदी सरकार आगामी 1 फरवरी को बजट पेश करने जा रही है. ऐसे में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से लोगों को खासा उम्मीदें हैं. लेकिन उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि केंद्र सरकार के इस बजट से आम आदमी के साथ देश और प्रदेश को कुछ नहीं मिलने वाला है.

इंदिरा हृदयेश ने बजट पर उठाए सवाल.

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार के इस बजट में लोगों को कुछ भी नहीं मिलने वाला है. इस बजट से कुछ भी उम्मीद नहीं की जा सकती है. इंदिरा हृदयेश ने कहा है कि केंद्र सरकार एयर इंडिया को बेचने जा रही है. देश में आर्थिक मंदी आई हुई है. केंद्र सरकारी सेक्टर को बेचने का काम कर रही है. गरीब आदमी परेशान है. लेकिन केंद्र सरकार धार्मिक और सांप्रदायिक उंमाद फैलाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा करने वाली सरकार में लोग बेरोजगार हो चुके हैं. ऐसे में इस सरकार के बजट से कुछ भी उम्मीद नहीं की जा सकती है.

ये भी पढ़ें:पिथौरागढ़: DDA ने थमाया ध्वस्तीकरण का नोटिस, समाधान के लिए प्रशासन से मिले प्रभावित

इंदिरा हृदयेश ने कहा है कि इस बजट से किसी को भी राहत नहीं मिलने वाली है. केंद्र सरकार इस बजट में उत्तराखंड को भी कुछ नहीं देने वाली है. प्रदेश में बेरोजगारी अपने चरम पर है. सड़कें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं. पहाड़ों से पलायन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में ये डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल साबित हो रही है. साथ ही कहा कि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम विकास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details