उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी: लॉकडाउन के फैसले को इंदिरा हृदयेश ने ठहराया गलत, जानिए क्यों

By

Published : Jul 18, 2020, 5:19 PM IST

Updated : Jul 18, 2020, 8:29 PM IST

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने सरकार द्वारा प्रदेश के 4 जिलों में लगाए गए सप्ताह में 2 दिन के लॉकडाउन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह इसके बिल्कुल भी पक्ष में नहीं हैं.

Haldwani
सरकार के 2 दिन लॉकडाउन लगाए जाने के फैसले को इंदिरा हृदयेश ने ठहराया गलत

हल्द्वानी:प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं, जिसको देखते हुए प्रदेश सरकार ने 4 जिलों में सप्ताह के 2 दिन शनिवार और रविवार को लॉकडाउन लगाया है. ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके, लेकिन आज (शनिवार) सरकार के इस फैसले पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह इसके बिल्कुल भी पक्ष में नहीं हैं.

इंदिरा हृदयेश ने सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर सरकार गरीब मजदूरों के बारे में क्या सोचती है, इनकी रोजी रोटी कैसे चलेगी, साथ ही कहा कि बड़ी मुश्किल से व्यवस्था पटरी पर आ रही थी, लेकिन सप्ताह में दो दिन दुकानें बंद करने से ग्राहकों का क्रम टूट जाएगा और दुकानदारों को काफी नुकसान झेलना पड़ेगा.

लॉकडाउन के फैसले को इंदिरा हृदयेश ने ठहराया गलत

इंदिरा हृदयेश ने कहा कि प्रदेश सरकार उत्तर प्रदेश सरकार की नकल कर रही है और उनके हिसाब से चल रही है, लेकिन उत्तराखंड की भौगोलिक परिस्थितियां अलग हैं. सरकार को अपने स्तर से निर्णय लेना चाहिए, जिससे यहां की जनता को सहूलियत मिल सके.

पढ़े-जम्मू-कश्मीर : पाकिस्तान की फायरिंग में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस के लिए टेस्ट बढ़ाने की आवश्यकता है. स्वास्थ्य महकमे को अपग्रेड करने की आवश्यकता है, लेकिन सरकार के इस लॉकडाउन फैसले का वह समर्थन नहीं करती हैं, ऐसे में सरकार ने किस तरह से निर्णय लिया है सरकार को बताने की जरूरत है.

Last Updated : Jul 18, 2020, 8:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details