उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी: अवैध शराब के खिलाफ डीएम और एसएसपी को दिया ज्ञापन

By

Published : May 30, 2020, 5:49 PM IST

स्थानीय लोगों ने हल्द्वानी जिलाधिकारी कैंप कार्यालय और एसएसपी कार्यालय पहुंच ज्ञापन देकर अवैध शराब के कारोबार पर लगाम लगाने की मांग की है. साथ ही लोगों ने प्रशासन पर कई गंभी आरोप भी लगाए हैं.

अवैध शराब का कारोबार हल्द्वानी न्यूज, illegal liquor business haldwani news
अवैध शराब पर रोक की मांग.

हल्द्वानी:बरेली रोड पर कई जगहों पर अवैध शराब और नकली शराब की बिक्री से परेशान जनप्रतिनिधियों और स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी सविन बंसल और एसएसपी सुनील कुमार मीणा को ज्ञापन देकर अवैध शराब पर रोक लगाने की मांग की है. स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन और आबकारी विभाग पर गंभीर आरोप लगाए हैं. लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन और आबकारी विभाग के संरक्षण में यहां अवैध और नकली शराब का कारोबार फल फूल रहा है.

स्थानीय पुलिस और आबकारी विभाग को शिकायत करने के बाद भी शराब माफिया बेखौफ अवैध शराब के कारोबार को अंजाम दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि बरेली रोड हाईवे के किनारे गोरापड़ाव से लेकर हल्दुचौड़ क्षेत्र तक जगह-जगह छोटी-छोटी दुकानों में शराब बेची जा रही है. पूर्व में भी आबकारी विभाग ने इन जगहों पर कार्रवाई की थी, बावजूद अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा है.

अवैध शराब पर रोक की मांग.

यह भी पढ़ें-कैंसर अस्पताल की रेडियोथेरेपी मशीन खराब, मरीज बेहाल

लोगों ने कहा कि शराब को लेकर कई बार आपसी विवाद भी पैदा हो रहे हैं. ऐसे में लोगों में भय का माहौल बना हुआ है. बावजूद पुलिस प्रशासन कुछ भी नहीं कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details