उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रामनगर: कार्रवाई के बाद भी नहीं थम रहा अवैध शराब का धंधा, आखिर कब लगेगी लगाम?

आसपास के क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार पुलिस की कार्रवाई के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, पुलिस के लिए शराब तस्करी रोकना चुनौती बनी हुई है.

By

Published : Sep 3, 2020, 3:42 PM IST

Ramnagar
कार्रवाई के बाद भी नहीं थम रहा अवैध शराब का धंधा

रामनगर: नगर क्षेत्र में पुलिस शराब के खिलाफ अभियान चलाए हुए हैं. पुलिस ने इस साल अभी तक अवैध शराब के मामले में 135 मुकदमे दर्ज किए हैं. साथ ही पांच लोगों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. इसके बावजूद भी शराब तस्करी की घटनाओं पर लगाम नहीं पा रही है.

कार्रवाई के बाद भी नहीं थम रहा अवैध शराब का धंधा.

रामनगर और इसके आसपास के क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार पुलिस की कार्रवाई के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. शराब माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि लगातार जंगलों के अंदर भी कच्ची शराब का धंधा चलाया जा रहा है. पुलिस द्वारा लगातार माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए कार्रवाई भी की जा रही है. इसके बावजूद शराब तस्करों पर लगाम नहीं लग पा रही है.

पढ़ें-भूस्खलन से मौत के मामले में उत्तराखंड दूसरे नंबर पर, NCRB ने जारी किए आंकड़े

बीते दिनों पुलिस द्वारा कार्रवाई के दौरान कई कच्ची शराब की भट्टियों को तोड़ा गया. वहीं, पुलिस के लिए शराब तस्करी रोकना चुनौती बना हुआ है. वहीं, कोतवाल रवि कुमार सैनी ने बताया कि इस साल अभी तक शराब के मामले में 135 मुकदमे दर्ज हुए हैं. साथ ही पांच लोगों पर गुंडा एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया है. लगातार कारोबारियों पर शिकंजा कसा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details