उत्तराखंड

uttarakhand

कुमाऊं में बढ़ते अपराध पर सख्त आईजी, पुलिस अधिकारियों की लगाई 'क्लास'

By

Published : Nov 25, 2020, 1:31 PM IST

कुमाऊं में अपराध के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. जिस पर अंकुश लगाने को लेकर नैनीताल में आईजी कुमाऊं अजय रौतेला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक समेत अन्य पुलिस अधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक ली. सभी को अपराध पर नियंत्रण लगाने के सख्त निर्देश दिए.

ig
आईजी

नैनीताल: कुमाऊं में तेजी से बढ़ रहे अपराधों पर अब आईजी कुमाऊं सख्त हो गये हैं. नैनीताल में आईजी कुमाऊं अजय रौतेला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक समेत अन्य पुलिस अधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक ली और सभी को अपराध पर नियंत्रण लगाने के सख्त निर्देश दिए.

कुमाऊं में बढ़ते अपराध पर सख्त आईजी.

कुमाऊं में तेजी से बढ़ रही अपराध की घटनाओं को देखते हुये कुमाऊं मंडल के आईजी अजय रौतेला ने सभी पुलिस अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि जल्द से जल्द लंबित पड़ी जांच को खत्म करें और फरार चल रहे वांटेड अपराधियों की धरपकड़ तेज करें. इसके साथ ही माल खानों में रखे सामान का निस्तारण करें.

पढ़ें:उत्तराखंड पुलिस के कर्मचारियों के लिए राहत भरी खबर, मिली एरियर की सौगात

बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं पर नियंत्रण लगाने के लिए भी आईजी ने पुलिस अधिकारियों को आदेश दिए हैं. आईजी अजय रौतेला ने बताया कि इस समय शादियों का सीजन चरम पर है. लोग शराब पीकर वाहन चला रहे हैं जिस वजह से सड़क दुर्घटनाएं बढ़ी हैं. इसको देखते हुए पुलिस अधिकारियों को कहा गया है कि शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details