उत्तराखंड

uttarakhand

हादसा नहीं साजिश थी महिला की मौत, पुलिस ने पति समेत चार को किया गिरफ्तार

By

Published : May 15, 2019, 3:11 PM IST

एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि लंबे समय से कुलजीत कौर और उसका पति हरचरण सिंह के बीच विवाद चल रहा था. दोनों काफी समय से अलग-अलग रह रहे थे. उन्होंने बताया कि हरचरण सिंह ने संपत्ति विवाद और तलाक न देने की वजह से अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने की साजिश रची.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

हल्द्वानी: बीते 7 मई को लालकुआं कोतवाली के हल्दुचौड़ क्षेत्र में कुलजीत कौर नामक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. शुरूआती जांच में तो मौत की वजह हादसे को बताया गया था लेकिन अब जांच में हत्या का एंगल निकलकर सामने आया है. जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक महिला के पति सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, मामला 7 मई की देर शाम का है. कुलजीत सिंह कौर नाम की एक महिला को लालकुआं स्थित शिवपुरी क्षेत्र में सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया. जिससे कुलजीत की मौके पर ही मौत हो गई थी. घटना के बाद मृतका की बड़ी बहन ने उसके पति हरचरण सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था.

पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुआ पति

एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि लंबे समय से कुलजीत कौर और उसके पति हरचरण सिंह के बीच विवाद चल रहा था. दोनों काफी समय से अलग-अलग रह रहे थे. उन्होंने बताया कि हरचरण सिंह ने संपत्ति विवाद और तलाक न देने की वजह से अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने की साजिश रची.

जिसके बाद आरोपी ने खटीमा के लक्ष्मण सिंह भाटिया से 7 लाख 50 हजार में अपनी पत्नी की हत्या का सौदा किया. जिसके लिए तीन लाख रुपये एडवांस भी दिए गये. एसएसपी ने बताया कि कुलजीत कौर हत्या मामले में सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details