उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अवैध शराब के खिलाफ आमरण अनशन, प्रशासन ने अस्पताल में कराया भर्ती

बद्रीपुरा निवासी एक व्यक्ति ने अवैध शराब के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है.विजयपाल सिंह रावत बुद्ध पार्क में दो दिनों से आमरण अनशन पर बैठे हैं. वहीं, अनशनकारी के स्वास्थ्य में आई गिरावट के बाद प्रशासन ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Nov 12, 2019, 10:34 PM IST

Updated : Nov 12, 2019, 10:39 PM IST

अवैध शराब के खिलाफ आमरण अनशन

हल्द्वानीः शहर के बद्रीपुरा निवासी एक व्यक्ति ने अवैध शराब के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है. जिसको लेकर पिछले दो दिनों से विजयपाल सिंह रावत बुद्ध पार्क में आमरण अनशन पर बैठे हैं. वहीं, अनशनकारी के स्वास्थ्य में आई गिरावट के बाद प्रशासन ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है.

अवैध शराब के खिलाफ आमरण अनशन.

वहीं, आमरण अनशन पर बैठे विजयपाल सिंह रावत का कहना है कि हल्द्वानी में अवैध शराब का कारोबार खूब फल-फूल रहा है. शाम ढलते ही होटलों और ढाबों में अवैध शराब धड़ल्ले से परोसी जाती है. जिसकी शिकायत वे डीएम, कमिश्नर और डीआईजी से कर चुके हैं, लेकिन अवैध शराब के कारोबार पर अंकुश नहीं लग पा रहा है.

ये भी पढ़ेंःहरिद्वारः कार्तिक पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं ने गंगा में लगाई आस्था की डुबकी, जानें क्या है महत्व

अनशनकारी विजयपाल का कहना है कि कच्ची शराब से हरिद्वार में कई लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन अवैध शराब के कारोबार पर नकेल कसने नाकाम साबित हो रहा है. ऐसे में उन्हें मजबूरन आमरण अनशन पर बैठना पड़ा.

वहीं, तहसीलदार पीआर आर्य का कहना है कि विजयपाल पिछले दो दिनों से अवैध शराब के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठे हुए थे. जिसके कारण उनके स्वास्थ्य में गिरावट आ गई है. वहीं, डॉक्टरों और सिटी मजिस्ट्रेट के निर्देश पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Last Updated : Nov 12, 2019, 10:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details