उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में ट्रेन की चपेट में आकर हुई होमगार्ड की मौत, छुट्टी में आया था घर

By

Published : Jun 20, 2023, 8:41 AM IST

छुट्टी पर आए एक होमगार्ड की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. धर्मपाल नाम का होमगार्ड नैनीताल में तैनात था. पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है.

Home guard died
रामनगर होमगार्ड मौत

रामनगर: देर रात ट्रेन की चपेट में आकर एक होमगार्ड की मौत हो गई. छुट्टी पर घर आये होमगार्ड की हुई दर्दनाक मौत से उसके घर में हाहाकार मचा है. पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है.

रामनगर में ट्रेन से कटकर होमगार्ड की मौत: सोमवार की देर रात रामनगर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आकर एक होमगार्ड की दर्दनाक मौत हो गई. दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद होमगार्ग के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं दुर्घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाली के एसएसआई अनीस अहमद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि रामनगर रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर ट्रेन की पटरी पर एक व्यक्ति का कटा हुआ शव पड़ा हुआ है.
ये भी पढ़ें: Ramnagar road accident: नाना के साथ बाइक पर जा रहा था 4 साल का मासूम, डंपर से कुचलकर मौत

नैनीताल में तैनात होमगार्ड छुट्टी में घर आया था: सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस एवं जीआरपी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची. टीम ने शव को कब्जे में लेते हुए उसकी शिनाख्त के प्रयास किए. शिनाख्त करने पर पता चला कि होमगार्ड धर्मपाल निवासी ग्राम चिलकिया के साथ ये हादसा हुआ है. एसएसआई अनीस अहमद ने बताया कि होमगार्ड का ये जवान वर्तमान में नैनीताल स्थित मल्लीताल कोतवाली में तैनात था. होमगार्ड धर्मपाल आजकल छुट्टी में घर आया हुआ था. अनीस अहमद ने बताया कि शव का पंचनामा भरने के बाद मंगलवार को पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जाएगी. ये हादसा किन परिस्थितियों में हुआ, पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details