उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी: घर से ड्यूटी के लिए निकला सेना का जवान लापता, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 6, 2022, 7:16 PM IST

कुमाऊं रेजीमेंट में तैनात हल्द्वानी निवासी 23 वर्षीय हिमांशु सिंह 28 फरवरी से लापता हैं. हिमांशु सिंह 45 दिन की ड्यूटी पूरी कर पश्चिम बंगाल में तैनाती के लिए 22 फरवरी को घर से निकले थे. परिजनों का हिमांशु सिंह से 28 फरवरी से कोई संपर्क नहीं हो पाया है. ऐसे में परिजनों ने हल्द्वानी कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई है.

Haldwani
हल्द्वानी

हल्द्वानी:छुट्टी पूरी कर घर से ड्यूटी के लिए निकला फौजी रास्ते से लापता है. बताया जा रहा है कि हल्द्वानी निवासी 23 वर्षीय हिमांशु सिंह कुमाऊं रेजीमेंट के जवान हैं. वो 22 फरवरी को घर से छुट्टी पर जाने के लिए घर से निकले थे. लेकिन अपनी ड्यूटी पर नहीं पहुंचे हैं. हिमांशु सिंह से 28 फरवरी के बाद से संपर्क नहीं होने पर परिजनों ने हल्द्वानी कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई है. पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि हल्द्वानी निवासी 23 वर्षीय हिमांशु सिंह कुमाऊं रेजीमेंट के जवान हैं, जिनकी तैनाती पश्चिम बंगाल में है. हिमांशु सिंह 45 दिन की छुट्टी लेकर अपने घर हल्द्वानी आए थे और छुट्टी पूरी होने के बाद वह अपनी ड्यूटी पर नहीं पहुंचे.

पढ़ें- 'यूक्रेनी सैनिकों ने मारा, लड़कियों के कपड़े भी फाड़े', छात्रों ने ETV BHARAT से बताई आपबीती

परिजनों के मुताबिक हिमांशु 22 फरवरी को हल्द्वानी से निकले थे, जिसके बाद उनके द्वारा 24 फरवरी और 28 फरवरी को किसी दूसरे नंबर से फोन किया गया. साथ ही मुरादाबाद के किसी एटीएम से उसके खाते से पैसे भी निकाले गए हैं.

28 फरवरी के बाद से हिमांशु से परिजनों का कोई संपर्क नहीं हो पाया है. यहां तक कि हिमांशु अपने ड्यूटी भी नहीं पहुंचा है. ऐसे में आज परिजनों ने इसकी शिकायत हल्द्वानी कोतवाली में दी है. पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details