उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पहाड़ी सड़कों का होगा नवीनीकरण, कई मार्ग रहेंगे बंद

नैनीताल में पहाड़ के कई सड़कों का नवीनीकरण का काम शुरू होने जा रहा है. नवीनीकरण कार्य के लिए 1 अक्टूबर से हर रोज एक निश्चित समय तक बंद रहेंगे. जिलाधिकारी ने यात्रियों से अपील की है कि वे सड़क नवीनीकरण कार्य में सहयोग करें ताकि कार्य समय से पूर्ण हो सके.

By

Published : Sep 29, 2020, 8:02 PM IST

nanital haldwani road construction updates
सड़कों का होगा नवीनीकरण.

हल्द्वानी: बरसात के बाद नैनीताल के पहाड़ के कई सड़कों का नवीनीकरण का काम शुरू होने जा रहा है. जिलाधिकारी सविन बंसल ने बताया कि लोक निर्माण विभाग जनपद की तीन सड़कों हैड़ाखान-काठगोदाम, भवाली-नैनीताल-पंगोट तथा नैनीताल-कालाढूंगी मोटरमार्ग में नवीनीकरण कार्य कर रहा है. अधिशासी अभियंता के अनुरोध पर सड़क नवीनीकरण कार्य के दौरान यातायात प्रतिबंधित करने की स्वीकृति दी गई है.

नवीनीकरण कार्य के लिए 1 अक्टूबर से प्रतिदिन हैड़ाखान-काठगोदाम मोटर मार्ग सुबह 10 बजे से 11 बजे तक, फिर दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक उसके बाद अपरान्ह 2 बजे से 3 बजे तक तथा सांय 4 बजे से 05 बजे तक बंद रहेगा. वहीं, 15 अक्टूबर से 25 अक्टूबर के दौरान प्रतिदिन भवाली-नैनीताल-टाॅकी-पंगोट मोटर मार्ग सुबह 10 बजे से 11 बजेेें तक, फिर दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक उसके बाद अपरान्ह 2 बजे से 3 बजे तक तथा सांय 4 बजे से 05 बजे तक बंद रहेगा. इसी प्रकार 1 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक प्रतिदिन नैनीताल-कालाढूंगी मोटर मार्ग सुबह 10 बजे से 11 बजें तक, फिर दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक उसके बाद दोपहर 2 बजे से 3 बजे तक तथा सांय 4 बजे से 05 बजे तक बंद रहेगा.

यह भी पढे़ं-उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @5PM

जिलाधिकारी ने सड़क नवीनीकरण कार्य को समयबद्ध तरीके से पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं ताकि यात्रियों को असुविधाओं का सामना न करना पड़े. उन्होंने लोक निर्माण विभाग को निर्देशित किया है कि सड़क निर्माण के दौरान सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाए. मार्ग में दिशा सूचक एवं नोटिस बोर्ड लगाये जायें. उन्होंने यात्रियों से अपील की है कि वे सड़क नवीनीकरण कार्य में सहयोग करें ताकि कार्य समय से पूर्ण हो सके.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details