उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खुशखबरीः हल्द्वानी से हरिद्वार के लिए उड़ान भर सकेंगे यात्री, 8 फरवरी से शुरू होगी हेली सेवा

हल्द्वानी के गौलापार के हेलो ड्रम से 8 फरवरी को 8 सीटर हेरिटेज एविएशन का हेलीकॉप्टर पहली उड़ान भरेगा. जिसके बाद हल्द्वानी से हरिद्वार की उड़ान सेवा की विधिवत शुरुआत हो जाएगी.

By

Published : Feb 2, 2020, 7:04 PM IST

haldwani news
उड़ान सेवा.

हल्द्वानीः आगामी 8 फरवरी से उड़ान सेवा के तहत हल्द्वानी से हरिद्वार तक हेली सेवा शुरू होने जा रही है. अब महज 12 सौ रुपये में पर्यटक और स्थानीय लोग हल्द्वानी से हरिद्वार पहुंचे सकेंगे. यह दूरी महज 40 मिनट में पूरी होगी. जबकि, यह सेवा हेरिटेज एविएशन की ओर से शुरू की जा रही है.

हल्द्वानी से हरिद्वार के लिए शुरू होगी हेली सेवा.

बता दें कि 8 फरवरी को हल्द्वानी के गौलापार के हेलो ड्रम से 8 सीटर हेरिटेज एविएशन का हेलीकॉप्टर पहली उड़ान भरकर इस सेवा की शुरुआत करेगा. जिलाधिकारी सविन बंसल ने बताया कि पर्यटकों और स्थानीय लोगों को कम किराए में बेहतर सुविधा मुहैया कराने के उद्देश्य से उड़ान सेवा बहुत उपयोगी साबित होगी.

ये भी पढ़ेंःनैनीताल: भारी बारिश और बर्फबारी के बाद भी नहीं भर पाया सूखाताल

इसके अलावा इस योजना का लाभ पर्यटन, तीर्थाटन के साथ अपने जरूरी काम से आने जाने वाले लोगों को मिलेगा. इसके व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए कार्य योजना तैयार कर ली गई है. साथ ही प्रशासन की ओर से सभी तैयारियां पूरी की जा रही है. वहीं, उन्होंने कहा कि अन्य जगहों को भी उड़ान योजना से जोड़ा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details