उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 18, 2021, 12:51 PM IST

Updated : Feb 18, 2021, 2:19 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी ज्वाइन की अटकलों पर हरदा ने लगाया विराम, कहा- भाजपा में नहीं जाएगा कांग्रेस मैन

पूर्व सीएम हरीश रावत के बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच हरीश रावत ने बयान जारी किया है. कहा है कि कांग्रेस मैन कभी भी भाजपा में शामिल नहीं हो सकता.

harish rawat
harish rawat

हल्द्वानीः अपने सियासी बयानबाजी से सुर्खियां बटोरने वाले कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बीजेपी में ज्वाइन करने की अटकलें लगाई जा रही थी. उन्होंने इन बातों पर विराम लगाते हुए कहा कि कांग्रेस मैन कभी भी भाजपा ज्वाइन नहीं कर सकता. वहीं, हरदा ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा घोषित करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से लड़ने के लिए स्थानीय स्तर पर पार्टी का चेहरा होना जरूरी है.

पूर्व सीएम हरीश रावत का बयान.

वहीं, अपने आप को कांग्रेस का मुख्यमंत्री चेहरा घोषित किए जाने के सवाल पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि आगामी चुनाव में पीएम मोदी से लड़ने के लिए स्थानीय स्तर पर चेहरे की जरूरत है. तभी हम मुकाबला कर सकेंगे. हरीश रावत ने कहा कि उन्होंने पार्टी हाईकमान से सैद्धांतिक सवाल किया था, इस पर पार्टी आने वाले समय में जरूर अमल करेगी. उन्होंने कहा कि समय की चुनौतियों के अनुसार सीएम का चेहरा घोषित करना जरूरी है.

पढ़ेंः गैरसैंण में त्रिवेंद्र सरकार पेश करेगी 56 हजार 900 करोड़ का बजट, कैबिनेट में 24 प्रस्तावों पर मुहर

उन्होंने कहा कि जिस तरह से बिहार चुनाव में एनडीए को चुनौती देने के लिए गठबंधन ने मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया. ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश और बीजेपी को अपनी सरकार को बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ा था.

Last Updated : Feb 18, 2021, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details