उत्तराखंड

uttarakhand

हरीश रावत का तंज, कहा- PM मोदी में आई अब्दुल कलाम की आत्मा

By

Published : Mar 28, 2019, 5:48 AM IST

Updated : Mar 28, 2019, 7:57 AM IST

हरीश रावत ने कहा कि पीएम मोदी मिसाइल का शुभारंभ करते इसका श्रेय ले रहे हैं. जबकि अग्नि, त्रिशूल और सुखोई जैसे कई आधुनिक रक्षा उपकरण कांग्रेस सरकार के समय आये हैं. जिस कारण भारत को मिसाइल राष्ट्र के नाम से जाना जाने लगा.

हरीश रावत

नैनीताल:लोकसभा के इस चुनावी समर में प्रत्याशियों ने रैलियां निकालकर जनता से समर्थन मांगना शुरू कर दिया है. नैनीताल से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत भी अपने चुनावी दौरे के दौरान जहां एक तरफ जनता से कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे हैं, वहीं पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन पर पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम की आत्मा आ जाने की बात कहते हैं.

हरीश रावत ने कहा कि पीएम मोदी मिसाइल का शुभारंभ करते इसका श्रेय ले रहे हैं. जबकि अग्नि, त्रिशूल और सुखोई जैसे कई आधुनिक रक्षा उपकरण कांग्रेस सरकार के समय आये हैं. जिस कारण भारत को मिसाइल राष्ट्र के नाम से जाना जाने लगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि अब्दुल कलाम की आत्मा सशरीर उनके भीतर वास कर गई है और वो मिसाइल के कार्य को आगे बढ़ा रहे हैं.

हरीश रावतहरीश रावत ने PM पर कसा तंज

नैनीताल पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद प्रत्याशी हरीश रावत ने कहा कि वह इस बार भी पहाड़ी किसानों, मजदूरों और निचले तबके के लोगों के मुद्दों को लेकर जनता के बीच में हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद मध्य प्रदेश और राजस्थान की तर्ज पर उत्तराखंड में भी किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा. वहीं देश से गरीबी मिटाने के लिए कांग्रेस सरकार 72 हजार रुपये न्यूतम आय सालाना देगी.

Last Updated : Mar 28, 2019, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details