उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चाय बनाते हरीश रावत का बागियों को ऑफर, यदि वे माफी मांगें तो कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं

यशपाल आर्य के कांग्रेस में शामिल होने के बाद हरीश रावत ने बागियों को ऑफर दिया है कि यदि वे माफी मांगेंगे तो उनके लिए भी कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं. हरीश रावत ने ये बयान नैनीताल जिले के रामनगर में दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की जैसी करनी, वैसी भरनी.

By

Published : Oct 12, 2021, 7:35 PM IST

Updated : Oct 12, 2021, 8:28 PM IST

Harish Rawat news
Harish Rawat news

रामनगर:उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मंगलवार को अपने पैतृक गांव जाते समय थोड़ी देर के लिए रामनगर में रुके. यहां उन्होंने रानीखेत रोड पर चाय पी और समोसे खाए. इसके साथ ही उन्होंने दुकान में चाय भी बनाई. इस दौरान उन्होंने कहा कि बागी यदि माफी मांगें तो उनके लिए भी कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं.

वहीं रामनगर में हरीश रावत ने डांस दीवाने शो में धमाल मचाने वाले 6 साल के सोमांश डंगवाल को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया और उनकी काफी प्रशंसा की. यहीं पर उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की. इस दौरान हरीश रावत ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए कमर कसने को कहा.

चाय बनाते हरीश रावत का बागियों को ऑफर

पढ़ें-प्रीतम ने CM धामी को बताया 'नाइट वॉचमैन', कहा- सबसे कमजोर खिलाड़ी

उन्होंने कहा कि वर्तमान में भाजपा जैसा बैंड बज जाएगी, कांग्रेस उसी धुन पर नाच करेगी. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता परिवर्तन चाहती है और 2022 में उत्तराखंड में परिवर्तन निश्चित रूप से होगा. हरीश रावत ने दावा किया है कि कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी.

उन्होंने कहा कि 2016 में उन्होंने जो धोखा खाया था, वह अब नहीं खाएंगे. भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए यशपाल आर्य के बारे में उन्होंने कहा कि यशपाल आर्य की पार्टी में वापसी को लेकर किसी भी प्रकार का कोई प्रतिरोध नहीं है. वहीं उन्होंने 2016 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए अन्य लोगों की भी कांग्रेस में वापसी को लेकर कहा कि जिन लोगों ने लोकतंत्र का अपमान किया था, यदि वह माफी मांगेंगे तो उनके लिए भी दरवाजे खुले हैं.

Last Updated : Oct 12, 2021, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details