उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस में आने के लिए कई और नेता बेचैन, तय करना है किसे लें किसे नहीं- हरीश रावत

By

Published : Oct 18, 2021, 3:59 PM IST

Updated : Oct 18, 2021, 4:32 PM IST

यशपाल आर्य के कांग्रेस में शामिल होने के बाद हरीश रावत ने दावा ने किया है कि कांग्रेस में कई और नेता आने के लिए बेचैन हैं. इन पर पार्टी विचार कर रही है. पार्टी विचार कर रही है कि किसे पार्टी में लें और किसे नहीं लें.

Harish Rawat
Harish Rawat

हल्द्वानी:चुनाव से पहले उत्तराखंड की राजनीति में बडे़ फेरबदल के आसार हैं. यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य के बाद कई और नेता कांग्रेस में आने को तैयार हैं. लेकिन कांग्रेस ने अभी उन पर विचार नहीं किया है. ये कहना है कि उत्तराखंड में कांग्रेस की चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का.

सोमवार को हल्द्वानी में एनडी तिवारी की जयंती पर स्मृति यात्रा का आयोजन किया गया था. इस दौरान जब हरीश रावत से सवाल किया गया कि क्या यशपाल आर्य के बाद कई और नेता भी बीजेपी से कांग्रेस में आ सकते हैं. इस पर हरीश रावत ने कहा कि कई और नेता कांग्रेस में आने के बाद लिए बेचैन हैं, लेकिन ये पार्टी को तय करना है कि भविष्य के हिसाब से किसे लिया जाए किसे नहीं.

कांग्रेस में आने के लिए कई और नेता बेचैन

पढ़ें-हरदा का कुमाऊं दौरा, हल्द्वानी विधानसभा सीट को लेकर कही ये बात

उन्होंने कहा कि यशपाल आर्य के पार्टी में शामिल होने के बाद कांग्रेसियों में काफी जोश आया है. इसका फायदा उन्हें चुनाव में मिलेगा. जनता ने भी परिवर्तन का मन बना लिया है. आगामी चुनाव में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी.

Last Updated : Oct 18, 2021, 4:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details