उत्तराखंड

uttarakhand

अमित शाह की टिप्पणी पर बोले हरदा- 'उत्तराखंड के लिए भौकूंगा, ज्यादा गड़बड़ की तो काटूंगा भी'

By

Published : Feb 13, 2022, 5:26 PM IST

कांग्रेस नेता हरीश रावत ने अमित शाह के टिप्पणी पर पलटवार किया है. हरीश रावत ने कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी की संस्कृति हमें दिखाई है, उनकी पार्टी इसी तरह की संस्कृति पर चलती है. हरीश रावत ने अमित शाह को नसीहत दी कि मैं उत्तराखंड के लिए बोलूंगा और उत्तराखंड के लिए ही भौकूंगा. अगर, कोई उत्तराखंड में ज्यादा गड़बड़ करेगा तो काट भी सकता हूं.

harish rawat
हरीश रावत

हल्द्वानी:उत्तराखंड में चुनावी प्रचार का शोर थम चुका है. कल यानि 14 फरवरी प्रदेश की 70 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. ऐसे में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हरिद्वार में गृहमंत्री अमित शाह ने हरीश रावत को लेकर एक टिप्पणी की थी. जिसमें शाह ने इशारों ही इशारों में हरीश रावत तुलना धोबी के कुत्ते से थी. ऐसे में अब हरीश रावत ने इस टिप्पणी को लेकर पलटवार किया है.

कांग्रेस नेता हरीश रावत ने अमित शाह का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी की संस्कृति हमें दिखाई है, उनकी पार्टी इसी तरह की संस्कृति पर चलती है. हरीश रावत ने अमित शाह को नसीहत देते हुए कहा कि मैं उत्तराखंड के लिए बोलूंगा और उत्तराखंड के लिए ही भौकूंगा. अगर, कोई उत्तराखंड में ज्यादा गड़बड़ करेगा तो काट भी सकता हूं.

अमित शाह की टिप्पणी का हरदा ने दिया जवाब

ये भी पढ़ेंः हरिद्वार में अमित शाह ने बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगे वोट, इस वजह से नहीं हो पाया रोड शो

बता दें कि हरिद्वार में आयोजित जनसभा में मुस्लिम यूनिवर्सिटी और रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर अमित शाह ने हरीश रावत को निशाने पर लिया था. शाह ने कहा था कि कांग्रेस रोहिंग्या मुसलमानों को पहाड़ों में बसाना चाहती है. वहीं, अमित शाह के वक्तव्य पर हरीश रावत ने उनसे सवाल पूछा है कि देश के गृहमंत्री का पद संभालने के बाद आपने कितने रोहिंग्या मुसलमानों को देश से बाहर भेजने का काम किया है?

हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में 11,073 बांग्लादेशियों को देश से बाहर किया गया था. मैं 11000 की बात भी नहीं कर रहा हूं, अमित शाह 1100 रोहिंग्या या बांग्लादेशियों का रिकॉर्ड हमें बता दें, जिन्हें उनकी सरकार ने देश से वापस उनके मुल्क भेजा हो. अमित शाह पर हमला बोलते हुए हरीश रावत ने कहा कि भाजपा का चुनाव चिन्ह रोहिंग्या, बांग्लादेशी और मुसलमान है. चुनाव आते ही भाजपा ये राग गाने लग जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details