उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

PM के बयान पर हरीश रावत का पलटवार, कहा- अगर भ्रष्टाचार किया तो सरकार करवाए जांच

प्रदेश के पूर्व सीएम हरीश रावत ने पीएम मोदी के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें पीएम ने उनको भ्रष्ट बताया था. हरीश रावत ने कहा है कि अगर उन्होंने भ्रष्टाचार किया है तो सरकार जांच करवाए.

By

Published : Mar 29, 2019, 1:57 PM IST

पीएम के बयान पर हरीश रावत का पलटवार

हल्द्वानीःनैनीताल-उधम सिंह नगर लोकसभा सीट से प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार वाले बयान पर पलटवार किया है. हरीश रावत ने कहा है कि अगर उन्होंने भ्रष्टाचार किया है तो पीएम मोदी और प्रदेश सरकार को जांच करनी चाहिए. अगर जांच में दोषी पाये गए तो उनको दंडित किया जाना चाहिए.

पढ़ें- 31 मार्च को PM मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंस, कार्यकर्ताओं से करेंगे सीधा संवाद

हरीश रावत ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी अब पूरी तरह से घबरा गई है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने रुद्रपुर के उसी ग्राउंड में प्रदेश के किसानों से कर्ज माफी का वादा किया था और प्रदेश में विकास के लिए डबल इंजन की सरकार बनाने की बात कही थी, लेकिन डबल इंजन सरकार बने 2 साल हो गए हैं और प्रदेश में विकास पूरी तरह से ठप है.

पीएम के बयान पर हरीश रावत का पलटवार

इसके साथ ही हरीश रावत ने कहा कि बीते 14 फरवरी को प्रधानमंत्री ने रुद्रपुर में रैली की थी, लेकिन प्रधानमंत्री नहीं पहुंचे. उसी दिन पुलवामा हमला हुआ था. उस समय प्रधानमंत्री शूटिंग करने में व्यस्त थे. उन्होंने उस रैली को मोबाइल के जरिए संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने पीएम ने पुलवामा हमले का जरा भी जिक्र नहीं किया और न ही शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details