उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरदा का पीएम मोदी पर कटाक्ष, कहा- देश को तोड़ने वाले नेता हैं मोदी

नैनीताल पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत का कांग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया. जहां हरीश रावत ने नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी देश को तोड़ने वाले नेता हैं.

By

Published : May 12, 2019, 11:46 AM IST

हरीश रावत.

नैनीताल: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद पहली बार नैनीताल पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत का कांग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया. जहां हरीश रावत ने नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी देश को तोड़ने वाले नेता हैं. साथ ही प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि प्रदेश के साथ देश से भी भाजपा का शासन खत्म हो जाएगा.

हरीश रावत.

भीमताल पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि मोदी समाज को तोड़ने वाले नेता हैं. अमेरिकन मैगजीन ने भी साफ कहा है कि मोदी तोड़ने वाले व्यक्ति हैं न कि जोड़ने वाले. हरीश रावत ने कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रहते हुए कब्रिस्तान और श्मशान घाट की बात करते हैं और ईद और दिवाली की तुलना करते हैं. ऐसा व्यक्ति जोड़ने की बात कर ही नहीं सकता. ऐसा व्यक्ति सिर्फ बांटने की बात ही कर सकता है.

पढ़ें:जंगलों की आग और गर्मी से बचने के लिए आबादी में आ रहे सांप, कंट्रोल रूम का खूब घनघना रहा फोन

वहीं, इस मौके पर हरीश रावत ने कहा कि 23 मई को देश की जनता मोदी को जवाब देने वाली है. देश में कांग्रेस एलाइन्स की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की ही जीत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details