उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

फेसबुक प्रेमी के लिए महिला ने अपने ही घर में डाला डाका, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

हल्द्वानी से एक चोरी का मामला सामने आया है. जिसमें फेसबुक प्रेमी के कहने पर तलाकशुदा महिला ने अपनी मां को नशे का दवा खिलाकर अलमारी से करीब 7 लाख के गहने चोरी कर अपने प्रेमी को दे दिये. मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 11, 2022, 10:48 PM IST

haldwani theft case
महिला ने अपने ही घर में डाला डाका

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने अपने ही घर से करीब सात लाखों रुपए की ज्वेलरी चोरी की और अपने फेसबुक प्रेमी को दे दी. मामले में महिला के मां ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया. जिसके जांच में हुए खुलासा के बाद पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि हल्द्वानी के आजाद नगर की लाइन नंबर 15 की रहने वाली मुन्नी बेगम ने 4 मई को अपने घर से चोरी हुए ज्वेलरी को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया. तहरीर में उसने बताया कि उसके घर में रखे करीब ₹7 लाख के जेवरात चोरी हो गए हैं. वहीं, मुन्नी बेगम ने शक जताया कि जेवरात उसकी तलाकशुदा बेटी रूमा नाज ने चुराए हैं.

ये भी पढ़े:अवैध पटाखा फैक्ट्री संचालक गिरफ्तार, एक साल पहले भी यहां हुआ था धमाका

मामले में पुलिस ने जब रूमा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया. रूमा ने बताया कि अपने प्रेमी के कहने पर उसने अपनी मां को नशीली दवा खिलाकर अलमारी से गहने चोरी कर अपने प्रेमी के हवाले कर दिये. जिसके बाद पुलिस ने रूमा और उसके प्रेमी आदिल को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी आदिल अजीमाबाद, बुलंदशहर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

बनफूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि चोरी किए गए जेवरात को बरामद कर लिये गये हैं. वहीं, आरोपी महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details