उत्तराखंड

uttarakhand

सिक्योरिटी गार्ड की हत्या के दो आरोपियों को पुलिस दबोचा, तमंचा-कारतूस बरामद

By

Published : Sep 18, 2021, 6:12 PM IST

4 सितंबर को मुरादाबाद में दो आरोपियों के एक सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मामले में हल्द्वानी पुलिस ने दोनों आरोपियों को बेलबाबा चेकपोस्ट से गिरफ्तार किया है.

haldwani-police-arrested-two-accused
सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर हत्या

हल्द्वानी: पुलिस ने दो आरोपियों को एक तमंचा और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से एक कार भी बरामद हुई है. बताया जा रहा है कि पकड़े गए दोनों आरोपियों ने 4 सितंबर को मुरादाबाद में एक गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी थी. तब से आरोपी फरार चल रहे थे. मुखबिर की सूचना पर हल्द्वानी ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस ने आरोपियों को बेलबाबा चेकपोस्ट से गिरफ्तार किया है.

आरोपी सचिंद्र चौधरी उर्फ सचिन और रोहित उर्फ रोबिन मुरादाबाद, इंद्रप्रस्थ कॉलोनी सिविल लाइन के रहने वाले हैं. आरोप है कि दोनों ने मुरादाबाद के काफियाबाद गांव निवासी सुरेंद्र सिंह (35 वर्ष) सिक्योरिटी गार्ड को 4 सितंबर की सुबह 7:30 बजे ने गोली मार दी थी. मामले में आरोपियों के खिलाफ मुरादाबाद में मामला दर्ज था, जो आरोपी फरार चल रहे थे.

ये भी पढ़ें:सड़ी गली हालत में मिला राइस मिल के चौकीदार का शव, सिर पर चोट के निशाना

हल्द्वानी कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक मंगल सिंह नेगी ने कहा आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. साथ ही मुरादाबाद पुलिस से भी संपर्क किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details