उत्तराखंड

uttarakhand

2019 से फरार इनामी बदमाश धराया, हल्द्वानी पुलिस ने यूपी से किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 25, 2021, 5:04 PM IST

आरोपी चोरी के मामले में 2019 से फरार चल रहा था. इसीलिए पुलिस ने उसे पांच हजार रुपए का इनामी बदमाश भी घोषित किया था. आखिरकार तीन साल के बाद आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा.

Haldwani
Haldwani

हल्द्वानी: नैनीताल जिले की हल्द्वानी पुलिस ने पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ 2019 में हल्द्वानी के वनभूलपुरा थाने में ट्रैक्टर चोरी की मुकदमा दर्ज हुआ है. तभी आरोपी फरार चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम आशिक अली उर्फ अटूवा है, जो यूपी के फिरोजाबाद जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने बताया कि 2019 हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र शनि बाजार से एक टैंकर चोरी हो गया था. इस मामले में पुलिस ने 7 फरवरी 2019 को ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो जेल में बंद है. जबकि उसका दूसरा साथी फरार चल रहा था.

पढ़ें-परेशानी दूर करने का झांसा देकर उड़ाते थे सोने के हार, कलियर से दो ठग गिरफ्तार

आरोपी की तलाश में पुलिस यूपी समेत कई जगहों पर दबिश दे रही थी, लेकिन आरोपी पुलिस के पकड़ में नहीं आ रहा था. ऐसे में आरोपी के ऊपर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया. एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस और एसओजी की टीम ने आरोपी को फिरोजाबाद से गिरफ्तार किया है. बता दें कि हल्द्वानी के इंदिरा नगर के रहने वाले मोहम्मद अच्छन ने वनभूलपुरा थाने में अज्ञात चारों के खिलाफ टैंकर चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details