उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 12, 2021, 1:21 PM IST

ETV Bharat / state

हल्द्वानी में पांच लाख की स्मैक के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक

स्मैक तस्करी के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हालांकि पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर अवैध नशे के नेटवर्क का पर्दाफाश करने में लगी हुई है.

Haldwani news
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

हल्द्वानी: उत्तराखंड में अवैध नशे का कारोबार बढ़ी तेजी से फैल रहा है. पुलिस समय-समय पर नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है. इसमें उन्हें कामयाबी भी मिल रही है. ताजा मामला हल्द्वानी के मंगल पड़ाव इलाके का है. यहां से पुलिस ने स्मैक तस्करी के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी से पास से पुलिस को पांच लाख रुपए की स्मैक बरामद हुई है.

स्मैक तस्कर गिरफ्तार

क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह ने बताया ने बताया कि पुलिस मंगल पड़ाव इलाके में देर रात चेकिंग कर रही थी. तभी रामलीला ग्राउंड गेट के पास से बाइक सवार एक संदिग्ध युवक का रोका. जब युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से 55 ग्राम स्मैक बरामद हुई. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब पांच लाख रुपए का आंकी गई है.

पढ़ें-वन विभाग ने सेमल की लकड़ी से भरा टैक्टर ट्रॉली पकड़ा

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम हारुन निवासी उधम सिंह नगर किच्छा बताया है. आरोपी यूपी से स्मैक लाकर हल्द्वानी में बेचता था. वह पिछले काफी दिनों से स्मैक का काला कारोबार कर रहा था. इसकी पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी किन-किन लोगों से स्मैक खरीददता था पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details