उत्तराखंड

uttarakhand

घास काटने गई महिला पर गुलदार ने किया हमला, ग्रामीणों में आक्रोश

By

Published : Apr 16, 2021, 10:47 PM IST

रामनगर में खेत में घास काट रही महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया. वहीं, ग्रामीणों के शोर मचाने पर गुलदार महिला को छोड़ जंगल की ओर भाग गया.

महिला पर गुलदार ने किया हमला
महिला पर गुलदार ने किया हमला

रामनगर: जस्सागांजा क्षेत्र में खेत में घास काट रही महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया. महिला की चीख सुनकर ग्रामीणों ने शोर मचाया, जिसके बाद गुलदार महिला को छोड़ जंगल की ओर भाग गया. वहीं, घटना के बाद ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है.

घायल महिला को रामनगर के संयुक्त चिकित्सालय ले जाया गया. महिला के चेहरे पर गुलदार के हमले से गंभीर निशान बन गए हैं. महिला का उपचार किया जा रहा है. वहीं घटना के बाद ग्रामीणों और ग्राम प्रधान निधि मेहरा की वन विभाग के अधिकारियों से तीखी नोकझोंक हुई.

ये भी पढ़ें:लकड़ी लेने जंगल गई महिला पर बाघ ने किया हमला, गंभीर रूप घायल

ग्राम प्रधान निधि मेहरा ने कहा कि हमने क्षेत्र में गुलदार के आंतक को लेकर 11 अप्रैल को भी वन विभाग तराई पश्चिमी के अधिकारियों को सूचना दी थी, लेकिन वन विभाग द्वारा ना ही गस्त की गई और ना ही कोई कार्रवाई, जिसके चलते आज यह घटना घटित हुई है. क्षेत्र में लगातार ऐसी घटनाएं घटित हो रही है. विभाग को सूचना देने के बाद भी कर्मचारी बहुत लेट पहुंचे और रेंज अधिकारी का फोन भी स्विच ऑफ जा रहा था.

घायल हीरा देवी ने बताया कि वह खेत में अपने 2 साथी के साथ घास काट रही थी. इस दौरान गुलदार ने उस हमला कर दिया.मामले में क्षेत्रधिकारी मोहन चंद पांडे सफाई देते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा घटना क्षेत्र में कैमरा ट्रैप लगाए जा रहे हैं. साथ ही मौके पर टीम रवाना हो गई है और उस क्षेत्र में हमारे द्वारा लगातार गश्त भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details