उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी के मुखानी में फांसी के फंदे से लटकी मिली छात्रा, 10वीं में लाई थी 92% अंक

हल्द्वानी के मुखानी क्षेत्र में 11वीं की छात्रा पलक मनराल का शव (Palak Manral Suicide) कमरे में लटका मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि पलक होनहार छात्रा थी. उसने 10वीं में 92% नंबर पाए थे.

By

Published : Sep 30, 2022, 9:39 AM IST

Haldwani girl Suicide
मुखानी में फंदे से लटकी मिली छात्रा

हल्द्वानीःमुखानी थाना क्षेत्र में एक किशोरी का शव पंखे से लटका (Girl Died in Mukhani) मिला है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. फिलहाल, पुलिस हर एंगल से जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक, मुखानी थाना क्षेत्र के सैनिक कॉलोनी के आरटीओ रोड निवासी गोपाल सिंह मनराल की 16 वर्षीय बेटी पलक मनराल गुरुवार की शाम कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली. कमरे में किशोरी को लटका देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. आनन-फानन में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. आज किशोरी का पोस्टमार्टम किया जाएगा.
ये भी पढ़ेंःअंकिता भंडारी गांव में बनानी चाहती थी घर, हैवानों ने उसके सपनों के साथ मार डाला

होनहार छात्रा थी पलक, 10वीं में लाए थे 92% नंबरःपुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि पलक दोपहर खाना खाने के बाद अपने कमरे में चली गई. देर शाम तक कमरे से बाहर नहीं आई तो वो उसे खाना खाने के लिए बुलाने उसके कमरे गए. जब अंदर देखा तो पलक पंखे से लटकी हुई थी. बताया जा रहा है कि पलक 11वीं की छात्रा थी और काफी होनहार भी थी. पलक ने हाईस्कूल में 92% नंबर लाए थे. छात्रा की मां एक निजी स्कूल में टीचर है. छात्रा भी उसी स्कूल में पढ़ाई करती थी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजारःफिलहाल, मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. परिजन कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. एसओ मुखानी रमेश बोहरा (SO Mukhani Ramesh Bohra) का कहना है कि मौत के कारणों का सही पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा. आज पोस्टमार्टम किया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details