उत्तराखंड

uttarakhand

चुनाव प्रचार के लिए रामनगर पहुंची मनीष खंडूड़ी की पत्नी नेहा, पति के लिए मांगे वोट

By

Published : Apr 5, 2019, 6:02 AM IST

Updated : Apr 5, 2019, 11:28 AM IST

गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी की पत्नी नेहा खंडूड़ी अपने पति के लिए वोट मांगने रामनगर पहुंची. इस दौरान उन्होंने लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की.

नेहा खंडूड़ी ने कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की

रामनगर:चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे लोकसभा प्रत्याशियों के अलावा अब उनके परिवार के सदस्य भी चुनाव प्रचार में कूद गये हैं. इसी कड़ी में गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी की पत्नी नेहा खंडूड़ी ने रामनगर पहुंचकर अपने पति के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने अपने परिवार में किसी भी प्रकार का मतभेद होने की बात से साफ इंकार किया है.

नेहा खंडूड़ी ने कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की

पढ़ें- 15 अप्रैल से जारी किये जाएंगे ग्रीन कार्ड, RTO ने तेज की तैयारियां

नेहा खंडूड़ी ने कहा कि वह अपने पति के चुनाव प्रचार के लिए नहीं निकलीं हैं, उन्होंने कहा कि वो एक पढ़ी-लिखी भारतीय नारी हैं और एक अच्छे इंसान को जन प्रतिनिधि बनाने के लिए चुनाव प्रचार में निकली है. नेहा ने परिवार में टकराव की स्थिति पर कहा कि राजनीति सिद्धांतों पर की जाती है और राजनीति के सिद्धान्त अलग-अलग भी हो सकते हैं.

उन्होंने कहा कि उनके परिवार में किसी प्रकार कोई मतभेद नहीं है. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनके ससुर ने उन्हें बहुत ही प्रोत्साहित किया है और एक पुत्रवधु होने के नाते उनके और ससुर भुवन चंद्र खंडूड़ी के मधुर सम्बन्ध है. जिसके चलते हम लोगों के परिवार में कोई टकराव की स्थिति नहीं है.

Last Updated : Apr 5, 2019, 11:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details