उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 21, 2022, 10:34 PM IST

ETV Bharat / state

हल्द्वानी में दो किशोरी सहित चार लोग लापता, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

हल्द्वानी शहर से गुमशुदगी के कई मामले(Missing cases in Haldwani city) सामने आये हैं. ये मामले दमुवाढूंगा,बागजाला गौलापार और मुखानी थाना क्षेत्र से सामने आये हैं. जहां दो किशोरी सहित चार लोगों के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है.

Uk nai 05 uk10007
हल्द्वानी में दो किशोरी सहित चार लोग लापता

हल्द्वानी: शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से दो किशोरी सहित चार लोगों के गुमशुदा(Four people missing in Haldwani) होने की खबर है. पुलिस ने सभी मामलों में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि चारों मामले में गुमशुदगी दर्ज कर लापता लोगों की तलाश की जा रही है.

काठगोदाम थाना क्षेत्र के दमुवाढूंगा निवासी एक व्यक्ति ने थाने में 14 वर्षीय बेटी के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई. जिसमें बताया 16 नवम्बर को वह दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकली थी. जिसके बाद से वापस नहीं लौटी. वहीं, काठगोदाम थाने में ही बागजाला गौलापार निवासी एक महिला ने पुलिस से 17 वर्षीय बेटी की खोजबीन की गुहार लगाई है. महिला का कहना है उनकी बेटी 17 नवम्बर को खरीदारी करने बाजार गई थी. जिसके बाद से वापस नहीं लौटी है.

पढे़ं-धर्मांतरण कानून पर संतों का सरकार को समर्थन, बोले- बस कागजों पर ही न रह जाए नियम

इसके अलावा जवाहर ज्योति दमुवाढुंगा निवासी अमित कुमार की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि उनके पिता रति राम 18 जून से लापता हैं. तमाम ढूंढ़खोज के बाद भी उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. मुखानी थाना क्षेत्र में किराए पर रहने वाले चम्पारण बिहार निवासी राज किशोर माझी ने भी थाने में बेटे के लापता होने की शिकायत की है. चारों मामलों में पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि चारों मामले में गुमशुदगी दर्ज कर लापता लोगों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details