उत्तराखंड

uttarakhand

चेन स्नेचिंग गिरोह का भंडाफोड़, नाबालिग समेत चार महिलाएं गिरफ्तार

By

Published : Oct 6, 2022, 9:56 PM IST

शहर में ऑटो में बैठी महिलाओं को धोखा देकर चेन स्नेचिंग करने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक नाबालिग समेत गिरोह की चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है. यह सभी गोरखपुर की रहने वाली हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी:शहर में महिलाओं से लगातार चेन स्नेचिंग की बढ़ती घटनाओं (chain snatching cases) के बाद पुलिस ने गिरोह के चार महिला सदस्यों सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार
(four female members including minor arrested) किया है. पकड़े गए गिरोह के सदस्य सभी बाजारों और ऑटो में बैठकर जा रही महिलाओं के साथ षड्यंत्र के तहत चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दे रही थीं. इस पूरे मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर उत्तर प्रदेश गोरखपुर की रहने वाली गिरोह के चार महिलाओं सहित एक किशोरी को गिरफ्तार किया है.

एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट (SSP Nainital Pankaj Bhatt) ने बताया कि शहर में ऑटो में बैठकर जा रही महिलाओं के साथ धोखे से चेन स्नेचिंग की घटनाएं कि कई मामले सामने आए थे. जिसके बाद पूरे मामले में मुखानी पुलिस ने दो टीमें गठित कर सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चेन स्नेचिंग करने के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है जबकि, एक किशोरी को हिरासत में लिया है.

पढ़ें-नैनीताल जिले में बिना फिटनेस और रजिस्ट्रेशन के दौड़ रहीं 131 सरकारी गाड़ियां

वहीं, पूछताछ में सभी महिलाओं ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश गोरखपुर के रहने वाली हैं. ऑटो में सफर करने वाली महिलाओं के साथ गिरोह की महिलाएं और किशोरी षड्यंत्र के तहत उनके गले में पहने हुए चैन को चुरा लेती थी. एसएसपी ने बताया कि आरोपी महिलाओं के पास से कई महिलाओं के चुराए हुए गोल्ड चेन बरामद हुए हैं. आरोपी महिलाओं के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details