उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 4, 2022, 11:20 AM IST

ETV Bharat / state

लकड़ी के अवैध भंडारण पर वन विभाग ने रामनगर मुख्य बाजार में मारा छापा, गोदाम स्वामी से मांगा जवाब

रामनगर में लकड़ी के अवैध भंडारण की शिकायत पर छापा मारा गया. वन विभाग की टीम को रामनगर मुख्य बाजार में छापे के दौरान कई कट्टों में लकड़ी और पेड़ों की छाल मिली है. लकड़ी और छाल कब्जे में लेकर वन विभाग ने गोदाम स्वामी से जवाब मांगा है.

Etv Bharat
रामनगर समाचार

रामनगर: वन प्रभाग रामनगर ने देर रात लकड़ी व अवैध भंडारण पर मुख्य बाजार में छापा मारा. छापेमारी से कारोबारियों में हड़कंप मच गया. रामनगर के मुख्य बाजार में लकड़ी के अवैध भंडारण की शिकायत लगातार मिल रही थी. इस पर वन विभाग ने औचक छापेमारी की कार्रवाई की है. छापे में रामनगर वन प्रभाग की टीम ने कई कट्टों से लकड़ी और पेड़ों की छाल बरामद की है. छाल कब्जे में लेकर गोदाम स्वामी से जवाब मांगा है.

रामनगर वनप्रभाग की एसडीओ पूनम कैंथोला ने बताया कि सोमवार की रात मुखबिर से सूचना मिली थी. सूचना पाकर कोसी रोड स्थित एक लकड़ी के गोदाम में छापेमारी की कार्रवाई की गयी. एसडीओ ने बताया कि छापेमारी के दौरान गोदाम से लकड़ी से भरे कुछ कट्टे बरामद किये हैं. उन्होंने बताया कि बरामद लकड़ियों की छानबीन की जा रही है.
ये भी पढ़ें: रामनगर में ट्रक के पीछे टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

एसडीओ पूनम कैंथोला ने कहा कि जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि कौन कौन सी लकड़िया और छाल इसमें मौजूद हैं. उन्होंने बताया कि हमें लंबे समय से अवैध छाल व लकड़ी अवैध रूप से अपने भंडारण में रखने की सूचना मिल रही थी. मुखबिर की सटीक सूचना पर सोमवार रात रामनगर के मुख्य बाजार में लकड़ी के अवैध भंडारण वाले गोदाम पर छापा मारा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details