उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 22, 2022, 10:18 PM IST

ETV Bharat / state

नैनीताल में रोप-वे के 5 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, दो दिन के लिए संचालन बंद

उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है. कुमाऊं मंडल विकास निगम द्वारा संचालित रोप-वे के पांच कर्मचारी कोरोना संक्रमित आने से हड़कंप मच गया है, जिसके चलते प्रबंधन ने दो दिन (शनिवार और रविवार) के लिए रोप-वे का संचालन बंद करने का फैसला लिया है..

nainital  Roap way
नैनीताल

नैनीताल:सरोवर नगरी नैनीताल में कोरोना लगातार पैर पसार रहा है. शनिवार को नैनीताल में रोप-वे के पांच कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सुरक्षा के लिहाज से प्रबंधन ने आज (शनिवार) रोप-वे का संचालन बंद कर दिया. रोप-वे का संचालन बंद होने से लोगों को काफी परेशानी भी उठानी पड़ी.

रोप-वे मैनेजर ‌शिवम शर्मा (Ropeway Manager Shivam Sharma) ने बताया कि रोप-वे का संचासन कल यानी रविवार को भी बंद रहेगा. उन्होंने बताया कि रोप-वे के पांच कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रबंधन ने रोप-वे का संचालन दो दिन के लिए बंद करने का फैसला लिया है. इस दौरान पूरे ट्रॉली स्टेशन को सैनिटाइज किया जाएगा, जिससे पर्यटक व स्थानीय लोगों का कोरोना संक्रमण से बचाव हो सके.

पढ़ें- उत्तराखंड में डराने लगा कोरोना, बीते 24 घंटे में 7 मरीजों की मौत, 4759 संक्रमित मिले

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने सभी कर्मचारियों को होम आइसोलेट कर दिया है. इसके अलावा नैनीताल शहर में 20 लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. सभी लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने होम आइसोलेट किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details