उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 8, 2022, 12:08 PM IST

Updated : Sep 16, 2022, 4:45 PM IST

ETV Bharat / state

हल्द्वानी में टेंट लगाने के दौरान पांच बच्चों को लगा करंट, अस्पताल में भर्ती

हल्द्वानी के वार्ड नंबर 6 लालकुआं रेलवे बाजार में टेंट लगाने के दौरान पांच बच्चों को करंट लगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घर की छत पर टेंट लगाने के दौरान यह हादसा हुआ है. बिजली विभाग पूरे मामले की जांच में जुटा हुआ है.

Haldwani
पांच बच्चों का लगा करंट

हल्द्वानी:लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में 5 से 16 साल तक के 5 बच्चों को टेंट लगाने के दौरान करंट लगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घर की छत पर टेंट लगाने के दौरान यह हादसा हुआ है. टेंट की लोहे की पाइप हाईटेंशन लाइन से टकराई, जिसकी चपेट में आकर 5 बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए हैं.

परिजनों ने आनन-फानन में दो बच्चों को सुशीला तिवारी और बाकी को बेस अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि सगाई कार्यक्रम से पहले टेंट लगाने के दौरान यह हादसा हुआ है. यह घटना वार्ड नंबर 6 लालकुआं रेलवे बाजार की बताई जा रही है. जिस घर में हादसा हुआ वह महिला किराए पर रहती थी और उसकी बेटी की सगाई का कार्यक्रम था.

हल्द्वानी में टेंट लगाने के दौरान पांच बच्चों को लगा करंट

सभी बच्चे खतरे से बाहर:करंट से झुलसे बच्चों का सुशीला तिवारी और बेस अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिन बच्चों को गंभीर रूप से करंट लगा है. उनमें आदित्य (9) पुत्र मुनेश, आर्यन उम्र (14) पुत्र पूरन कुंद्रा, पलक (17) पुत्री पूरन कुंद्रा निवासी इंदिरा नगर झोपड़पट्टी पंतनगर, रानों (12) पुत्री मुनेश और सेम (14) जितेंद्र निवासी रुद्रपुर है.
पढ़ें-टनकपुर पिथौरागढ़ हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हुई आईटीबीपी की बस, पेड़ ने बचाई 12 जवानों की जान

विद्युत विभाग कर रहा मामले की जांच:विद्युत विभाग अधीक्षण अभियंता नवीन मिश्रा ने बताया कि अधिकारियों को पूरे मामले में जांच के निर्देश दिए गए हैं. बच्चों की हालत खतरे से बाहर है.

Last Updated : Sep 16, 2022, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details